पुलवामा आतंकी हमला: BJP का कांग्रेस पर पलटवार, पीएम मोदी की अगुवाई में देश न झुकेगा, न रुकेगा

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर (Pulwama terror Attack) कांग्रेस की ओर से लगाए जा रहे आरोप पर  BJP ने पलटवार किया है.

खास बातें

  • बीजेपी ने कांग्रेस के आरोपों पर किया पलटवार
  • रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर जमकर बोला हमला
  • पुलवामा हमले को लेकर कांग्रेस ने उठाए थे सवाल
नई दिल्ली:

पुलवामा आतंकी हमले को लेकर (Pulwama terror Attack) कांग्रेस की ओर से लगाए जा रहे आरोपों पर  BJP ने पलटवार किया है. केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर पलटवार करते हुए जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ सवाल पूछना जानती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता देश के आर्मी चीफ पर घटिया इलजाम लगाते हैं, राहुल गांधी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाते हैं, लेकिन लंदन में अपने नेता द्वारा देश की चुनाव प्रक्रिया को गलत बताने पर सवाल नहीं उठाते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सोच और हमारी सोच में बुनियादी अंतर है. हम सभी मंत्री, वीर शहीदों के अंतिम संस्कार में पहुंचे, लेकिन हमारा मानना है कि देश रुकना नहीं चाहिए और विकास कार्य लगातार चलते रहने चाहिए. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस से कहना चाहूंगा की कृप्या सेना का मनोबल तोड़ने का काम न करें. उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि भाव अलग-अलग होंगे, लेकिन इमरान खान और कांग्रेस के प्रवक्ताओं के स्वर एक ही हैं. आज पाकिस्तान में खुशियां मनाई जा रही होंगी कि जो बात इमरान खान ने की, वही हमारे यहां का मुख्य विपक्षी दल कर रहा है.

 

 

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: 18 अलगाववादियों, 155 नेताओं का सुरक्षा कवर हटाया गया

उन्होंने कहा कि पांच दिन सरकार, रक्षा बल और देश के साथ खड़ा होने का दिखावा करने के बाद आज कांग्रेस ने असली चेहरा दिखा दिया. सारी दुनिया आज भारत के साथ खड़ी है. जब सेना का साहस मज़बूत है तब कांग्रेस सवाल उठा रही है.
कांग्रेस सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगती है. जिसके नेता सेना प्रमुख पर घटिया आरोप लगते हैं. क्या कांग्रेस ने बहादुर निकिता क़ौल के सलाम को देखा है? हमारे पीएम के खिलाफ आरोप लगाए गए. वे सरकारी कार्यक्रम में गए थे. कांग्रेस को पता था कि पुलवामा में हमला होने वाला है, हमें नहीं पता था. देश में शोक है. हम सारे मंत्री गए, हमारे नेता गए अंतिम संस्कार में लेकिन देश चलना चाहिए, देश झुकना नहीं चाहिए. पार्टी के सारे कार्यक्रम तीन दिन के लिए स्थगित कर दिए गए. बाकी देश चलना चाहिए. आतंकवादी को ये संदेश नहीं जाना चाहिए कि झुका दिया. मोदी की अगुवाई में देश न झुकेगा, न रुकेगा.

यह भी पढ़ें: अर्धसैनिक बलों के जवान अब हवाई जहाज से भी कर सकेंगे दिल्ली से कश्मीर तक का सफर, सरकार ने दी मंजूरी

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर राहुल का वीडियो वायरल है. वे पालम एयरपोर्ट पर शहीदों के सामने मोबाइल पर देख रहे थे. कांग्रेस देश की एकता व संकल्प को कमजोर न करे. कांग्रेस सेना का मनोबल न तोड़े. देश नरेंद्र मोदी पर विश्वास करता है. उनके नेतृत्व में विश्वास करता है. इमरान खान के स्वर और कांग्रेस के प्रवक्ताओं के स्वर एक समान हैं. कांग्रेस के बयान देख कर पाकिस्तान में ख़ुशी आई होगी.

यह भी पढ़ें:पुलवामा हमले को लेकर शिवसेना का मोदी सरकार पर निशाना- US और यूरोप की ओर देखने की बजाय खुद लड़नी होगी लड़ाई

 

 

बता दें कि इससे पहले पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर कांग्रेस(Congress) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर हमला बोला था. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि तीन बजकर 10 मिनट पर ही हमले की खबर आ गई थी. 5 बजकर 15 मिनट पर कांग्रेस ने भी रिएक्शन दे दिया था. मगर, मोदी जी क्या कर रहे थे. मोदी जी की दिनचर्या बता रहा हूं. वह दिन भर पार्क का भ्रमण करने के बाद नौका विहार और शूटिंग करवा रहे थे. 6  बजकर 45 मिनट तक फिल्म की शूटिंग करते हैं, नौका विहार करते हैं.

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी और सऊदी के प्रिंस ने साझा बयान में पुलवामा आतंकी हमले की निंदा की, 10 अहम बातें

 

 

उन्होंने कहा कि पीएम राम नगर के गेस्ट हाउस में भी कुछ देर रुके और फिर चले गए. शाम 6 बजकर 30 मिनट पर धनगढ़ी गेट पहुंचे और अधिकारियों से दस मिनट तक वार्ता की. फिर उनका काफिल निकला. वहां स्थानीय लोगों ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद नारे लगाए. पीएम ने भी सभी का अभिवादन किया. देश हमारे शहीदों के शरीर के टुकड़े चुन रहा था, मगर पीएम नारे लगवा रहे थे. वह राम नगर के फीडर गेस्ट हाउस रुके और चाय-नाश्ता किए. पूरे देश के चूल्हे बंद थे, तब गुरुवार को सात बजे वह चाय-नाश्ते का आनंद ले रहे थे. यह है इस देश के पीएम की असली वास्तविकता. इससे ज्यादा शर्मनाक व्यवहार किसी पीएम का नहीं हो सकता.

यह भी पढ़ें: पुलवामा आतंकी हमले के बाद राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह ने धारा 370 को लेकर की यह मांग

 

 

कांग्रेस ने किए पांच सवाल
रणदीप सिंह सुरजेवाला ने पीएम मोदी से पांच सवाल किए. उन्होंने कहा-पीएम अपनी, NSA, और गृह मंत्री की विफलता क्यों स्वीकार नहीं करते?  इतना RDX देश मे आया कहां से?जैश के हमले से 48 घंटे पहले के वीडियो को नज़रअंदाज कैसे कर दिया?मोदी सरकार और गृह मंत्रालय ने CRPF को हवाई मार्ग से जाने के निवेदन को खारिज क्यों किया? मोदी सरकार के 56 महीनों में 488 जवान शहीद हो गए? नोटबंदी से आतंकी हमले बंद क्यों नही हुए?


VIDEO: 'जब देश शहीदों के टुकड़े चुन रहा था, तब PM ले रहे थे चाय-नाश्ते का आनंद'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com