सर्जिकल स्ट्राइक का कोई वीडियो दिखाने की जरूरत नहीं, कांग्रेस सरकार के साथ : पीएल पुनिया

सर्जिकल स्ट्राइक का कोई वीडियो दिखाने की जरूरत नहीं, कांग्रेस सरकार के साथ : पीएल पुनिया

पीएल पुनिया...

नई दिल्ली:

पीओके में भारत के 'सर्जिकल स्ट्राइक' के सबूत मांगे जाने के विवाद के बीच कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा है कि कोई वीडियो दिखाने की जरूरत नहीं है. कांग्रेस सरकार के साथ है. जो नेता पार्टी लाइन से अलग बोल रहे हैं पार्टी उन पर संज्ञान लेगी.

पुनिया ने यह साफ किया है कि हम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान से नहीं बहके. हमारी लाइन वही है जो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी की है. उन्होंने कहा कि DGMO ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक हुई, इसमें कोई संदेह नहीं है.

गौरतलब है कि मंगलवार को कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने भारतीय सेना द्वारा नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को 'फर्जी' करार दिया था. उन्होंने साथ ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर इससे राजनीतिक लाभ उठाने का आरोप भी लगाया था.

संजय निरुपम ने ट्वीट कर कहा था, "हर भारतीय पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक चाहता है, लेकिन भाजपा द्वारा राजनीतिक लाभ उठाने के लिए फर्जी (सर्जिकल स्ट्राइक) नहीं." महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता की टिप्पणी भारतीय सेना द्वारा 28 सितंबर की रात नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक और इसमें आतंकवादियों के सात ठिकाने ध्वस्त करने के बाद आई है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com