कांग्रेस नेता अजय माकन ने परिवार सहित लगवाई कोविड वैक्सीन, बोले कोविड से डरें, वैक्सीनेशन से नहीं

इससे पहले, सोमवार को दूसरे चरण के अभियान के शुरुआत के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के एम्स अस्पताल पहुंचकर कोरोना वैक्सीन लगवाई थी. साथ ही उन्होंने सभी पात्र लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील भी की थी.

कांग्रेस नेता अजय माकन ने परिवार सहित लगवाई कोविड वैक्सीन, बोले कोविड से डरें, वैक्सीनेशन से नहीं

नई दिल्ली:

देश में कोरोनावायरस टीकाकरण का दूसरा दौर एक मार्च यानी सोमवार से शुरू हो गया है. इसके तहत, 60 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों और गंभीर बीमारी से जूझ रहे 45 वर्ष की आयु के लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है. कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अजय माकन ने मंगलवार को परिवार सहित  दिल्ली के एक अस्पताल में कोविड वैक्सीन लगवाई. मकान ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी. टीकाकरण के बाद माकन ने कहा कि कोविड से डरने की जरूरत है, वैक्सीनेशन से नहीं. 

अजय माकन ने अपने ट्वीट में लिखा, "कोविड से डरें! वैक्सिनेशन से नहीं!! आज सपरिवार- अपनी पत्नी, उनकी एवं अपनी माता जी के साथ गुरु गोबिंद सिंह हॉस्पिटल में कोविड वैक्सीन लगवाई! सभी योग्य/ पात्र भारतीय नागरिक ज़रूर जल्द से जल्द लगवायें."


इससे पहले, सोमवार को दूसरे चरण के अभियान के शुरुआत के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के एम्स अस्पताल पहुंचकर कोरोना वैक्सीन लगवाई थी. साथ ही उन्होंने सभी पात्र लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील भी की थी. प्रधानमंत्री के अलावा, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने भी सोमवार को कोरोना का टीका लगवाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com