'लेटर बॉक्स खोलो'- कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के सचिव को कई अनजान नंबरों से आए फोन, जांच शुरू

कांग्रेस के लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी के निजी सचिव प्रदीप्तो राजपंडित को कथित तौर पर कुछ अंजान नम्बरों से फोन आए हैं. फोन करने वाला लेटर बॉक्स में कुछ रखे होने की बात कर रहा था.

'लेटर बॉक्स खोलो'- कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के सचिव को कई अनजान नंबरों से आए फोन, जांच शुरू

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

कांग्रेस के लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी के निजी सचिव प्रदीप्तो राजपंडित को कथित तौर पर कुछ अंजान नंबरों से फोन आए हैं. फोन करने वाला लेटर बॉक्स में कुछ रखे होने की बात कर रहा था. उन्होंने इस संबंध में दिल्ली पुलिस को पत्र लिखा है. पत्र में राजपंडित ने पुलिस को लिखा, "मुझे यूएसए से एक अज्ञात नंबर से 21 दिसम्बर को 20:09 बजे कॉल आया. दूसरी तरफ के व्यक्ति ने हिंदी में बात की और मुझसे अनुरोध किया कि बंगला नंबर 4, साउथ एवेन्यू लेन का लेटर-बॉक्स तुरंत खोलो. लेटर बॉक्स खोलने पर हमें लेटर बॉक्स में कुछ नहीं मिला."

राजपंडित ने पत्र में आगे लिखा, "इसके बाद साइप्रस गणराज्य से 14:28 बजे एक और कॉल आया (ट्रू कॉलर के हिसाब से) इस व्यक्ति ने भी अपनी पहचान का खुलासा नहीं किया. लेकिन मुझसे लेटरबॉक्स की जांच करने का अनुरोध किया. इस बार भी हमें बंगले के लेटर बॉक्स में कुछ नहीं मिला, फिर से एक कॉल जर्मनी से (ट्रू कॉलर के अनुसार) और एक कॉल यू.एस.ए. से आया. दूसरी तरफ से व्यक्ति लगातार 'जल्दी करो नहीं तो बहुत देर हो जाएगी' शब्दों को दोहरा रहा था और कॉल काट दिया." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिलहाल, पुलिस इस मामले में पत्र के आधार पर शिकायत दर्ज कर ली है. दिल्ली पुलिस शिकायत के आधार पर मामले की जांच कर रही है.