शीना मर्डर केस की कड़ियां जोड़ने के लिए आरोपियों को रायगढ़ के जंगल ले जाएगी पुलिस - दस नई बातें

शीना मर्डर केस की कड़ियां जोड़ने के लिए आरोपियों को रायगढ़ के जंगल ले जाएगी पुलिस - दस नई बातें

बेटी शीना बोरा के कत्ल की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को ले जाती पुलिस (PTI फोटो)

मुंबई:

शीना बोरा की हत्या के मामले में नित नए खुलासे सामने आ रहे हैं। मुंबई पुलिस अब जुर्म की कड़ियां जोड़ने के लिए इस मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपियों शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी, उसके सौतेले पिता संजीव खन्ना और इंद्राणी के ड्राइवर को उस जगह लेकर जाएगी, जहां से शव मिला था।
 

पढ़ें मामले से जुड़ी ताजा अपडेट


1.) पुलिस ने किराये की उस कार का भी पता लगा लिया है, जिसमें कथित रूप से गला घोंटकर शीना की हत्या की गई थी। सूत्रों के मुताबिक, कार मुहैया कराने वाले व्यक्ति से भी पुलिस जल्द ही पूछताछ करेगी।

2.) वहीं शीना के भाई मिखाइल बोरा ने मुंबई पुलिस को बताया कि वारदात वाले दिन वह भी मुंबई में मौजूद था। उसने आरोप लगाया कि उसकी मां इंद्राणी उसका भी क़त्ल करना चाहती थी, लेकिन किस्मत से वह बच गया।

3.)  वहीं पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना ने भी मिखाइल के दावों की पुष्टि करते हुए कहा कि शीना के बाद वही अगला टारगेट था। मुंबई पुलिस प्रमुख राकेश मारिया ने शुक्रवार को बताया था कि खन्ना ने इस जुर्म में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली है।

4.)  इसके साथ ही पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार को जब इंद्राणी का सामना उसके बेटे मिखाइल से कराया गया, तो वह अपना आपा खो बैठी और उस पर पैसे ऐंठने के लिए ये सारी बातें कहने का आरोप लगाया।
 
4.) मिखाइल का कहना है कि 23-24 अप्रैल को इंद्राणी के बुलाने पर वह मुंबई आया था। इंद्राणी ने शीना के बारे में बात करने के लिए उसे दूसरे शहर से मुंबई बुलाया था। मिखाइल के मुताबिक 23 अप्रैल 2012 की रात इंद्राणी ने ड्रिंक में नशा मिला कर उसे पिलाया था। मिखाइल बेहोश गया, पर उसी समय शीना ने वर्ली के घर आने से मना किया।

5.) पुलिस का कहना है कि उसी शाम इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और उसके ड्राइवर ने मुंबई के मशहूर लिंकिंग रोड से शीना को उठाया, उसे नशीली दवा मिला पानी पिलाया और फिर कार में ही उसका कत्ल कर दिया।

6.) पुलिस के मुताबिक, कत्ल के बाद इन लोगों ने शीना के शव को एक शूटकेश में बंद कर मुंबई से 84 किलोमीटर दूर स्थित रायगढ़ के जंगल ले गए और उसे जला दिया।

7.) पुलिस ने मामले में आगे की जांच के लिए तीनों आरोपियों के कॉल रेकॉर्ड मांगे हैं।

8.) खबर है कि पीटर मुखर्जी की पूर्व पत्नी से हुए बेटे राहुल के साथ शीना ने सगाई कर रखी थी, हालांकि किसी को यह बात नहीं बताई।

9.) वहीं पुलिस ने शीना के प्रेमी राहुल मुखर्जी से भी सवाल किया कि उसने शीना को ढूंढने की और ज्यादा कोशिश क्यों नहीं की। इस पर राहुल का कहना है कि उसने शीना की गुमशुदगी की जांच के लिए पुलिस से संपर्क किया था, लेकिन पुलिस ने भी शीना की मां इंद्राणी की कहानी पर यकीन कर मान लिया था कि वह लॉस एंजिलिस चली गई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

10.) पुलिस अधीक्षक सुवेज हक ने कहा कि साल 2012 में जब शीना बोरा के कथित अवशेषों को जेजे अस्पताल भेजा गया था, उस वक्त अपराध, दुर्घटनावश मौत से जुड़ी कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई थी। वहीं महाराष्ट्र पुलिस के प्रमुख संजीव दयाल ने कहा कि अगर यह साबित हुआ कि रायगढ़ पुलिस के किसी अधिकारी ने शीना बोरा मामले की 2012 में हुई जांच में लीपा-पोती की है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।