"पूरी तरह से पेशेवर...": कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने बीजेपी में शामिल हुए श्रीधरन पर दी प्रतिक्रिया

मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा का यह ट्वीट कांग्रेस नेतृत्व को नाराज कर सकता है. पिछले साल अरविंद केजरीवाल की तारीफ करने पर भी कांग्रेस ने उन्हें फटकार लगाई थी.

कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा को पिछले साल पार्टी ने लगाई थी फटकार (फाइल)

नई दिल्ली:

कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा (Congress leader Milind Deora) ने मेट्रो मैन ई श्रीधरन ( E Sreedharan) की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया है. श्रीधरन केरल में विधानसभा चुनाव से कुछ माह पूर्व बीजेपी में शामिल होने वाले हैं. देवड़ा ने श्रीधरन को पूरी तरह से पेशेवर और एक कुशल इंजीनियर-नौकरशाह बताया है. देवड़ा ने कहा कि ई श्रीधरन का सक्रिय राजनीति में स्वागत करने के लिए किसी को बीजेपी का समर्थक होना जरूरी नहीं है.

दिग्गज कांग्रेस नेता मुरली देवड़ा के पुत्र मिलिंद ने कहा, श्रीधरन पूरी तरह पेशेवर और कुशल ब्यूरोक्रेट रहे हैं. ई श्रीधरन पूरे भारत के हैं और हमारी राजनीति को उनके जैसे बहुत सारे लोगों की जरूरत है.मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा का यह ट्वीट कांग्रेस नेतृत्व को नाराज कर सकता है.

पिछले साल आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल की तारीफ करने पर भी कांग्रेस ने उन्हें फटकार लगाई थी. फरवरी 2020 में जब आप के हाथों कांग्रेस को दिल्ली चुनाव में करारी शिकस्त मिली थी तो देवड़ा ने विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ने के लिए केजरीवाल की प्रशंसा की थी. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने तब तीखी प्रतिक्रिया देते हुए देवड़ा से अपने राज्य (महाराष्ट्र) और संसदीय क्षेत्र पर ध्यान देने को कहा था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com