CM योगी आदित्यनाथ ने कहा - अफवाह फैलाने वाले विपक्ष की पोल खोलें कार्यकर्ता

विधानसभा उप चुनाव वाले क्षेत्रों में डिजिटल संवाद के जरिये भाजपा का चुनाव प्रचार लगातार जारी है. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह क्षेत्रवार बूथ स्‍तर के कार्यकर्ताओं को प्रेरित कर रहे हैं.

CM योगी आदित्यनाथ ने कहा - अफवाह फैलाने वाले विपक्ष की पोल खोलें कार्यकर्ता

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ - फाइल फोटो

लखनऊ:

विधानसभा उप चुनाव वाले क्षेत्रों में डिजिटल संवाद के जरिये भाजपा का चुनाव प्रचार लगातार जारी है. मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष स्‍वतंत्र देव सिंह क्षेत्रवार बूथ स्‍तर के कार्यकर्ताओं को प्रेरित कर रहे हैं. इसी कड़ी में मंगलवार को कानपुर देहात की घाटमपुर विधानसभा क्षेत्र सुरक्षित सीट के मंडल, सेक्टर और बूथ के पदाधिकारियों से ऑनलाइन संवाद करते हुए मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि विपक्ष के पास गिनाने के लिए कुछ भी नहीं है, लिहाजा वह दुष्प्रचार कर रहा है और वह इसके लिए किसी भी हद तक जा सकता है. उन्होंने हाल की घटनाओं की ओर ध्‍यान दिलाते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि वे केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बताने के साथ-साथ विपक्ष की पोल खोलें.

बिहार चुनाव: महागठबंधन ने बनाई नीतीश की नाकामियों को उजागर करने की रणनीति

भाजपा कार्यालय द्वारा मंगलवार को जारी बयान के मुताबिक योगी ने कहा कि विपक्ष बिना काम का है. उन्होंने कहा कि विधानसभा के इस उपचुनाव में बूथ के गठन और उसके बाद मतदाताओं से गहन जनसंपर्क पर पूरा ध्यान केंद्रित करें. कोरोना वायरस की महमारी के कारण बदले परिदृश्य में यही जीत की कुंजी है.

योगी ने संपर्क के दौरान कोविड-19 से बचाव के लिए तय दिशानिर्देशों का अनुपालन करने की नसीहत के साथ कहा कि साढ़े तीन वर्ष में उत्तर प्रदेश में तीन लाख युवाओं को नौकरी मिली है और जल्‍द ही तीन लाख और नौकरी मिलेगी। उन्‍होंने कोविड-19 संक्रमण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में हुए कार्यों का उल्‍लेख करते हुए कहा, ‘‘दूसरे प्रदेशों में रहने वाले 40 लाख से अधिक श्रमिकों और कोटा एवं राजस्थान में रहने वाले हजारों छात्रों की सकुशल और ससम्मान वापसी हुई. प्रदेश आने वाले श्रमिकों के अलावा लाखों की संख्या में जरूरतमंदों को भरण-पोषण भत्ता और राशन दिया गया.''

राहुल गांधी के साथ मंच साझा करने वाले पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव


उल्लेखनीय है कि घाटमपुर विधानसभा सीट प्रदेश सरकार की मंत्री कमल रानी वरुण के निधन से रिक्‍त हुई है. मुख्‍यमंत्री ने कमल रानी को श्रद्धांजलि देते हुए उनके परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की. प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि जिनका विकास से कभी कोई सरोकार नहीं रहा है उनके पेट में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की अगुआई में होने वाले चौतरफा विकास से मरोड़ होना स्वाभाविक है. उनकी कतई फिक्र न करें. उनकी साजिशों को बेनकाब करते हुए आप सदा राष्ट्र को सर्वोपरि मानते हुए कार्य करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्वतंत्रदेव सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस, सपा और बसपा जैसे दलों का आधार खत्म हो चुका है। यह दल येन-केन प्रकारेण जनता के बीच झूठ व भ्रम फैलाकर उत्तर प्रदेश में अराजकता का माहौल पैदा करना चाहते हैं, लेकिन जनता इन दलों के सच को जानती है कि किस तरीके से सत्ता में रहते हुए इन्होंने जन धन की लूट की, अपराधियों माफियाओं को संरक्षण दिया. कार्यक्रम में सरकार की मंत्री नीलिमा कटियार, सांसद देवेंद्र सिंह भोले, प्रदेश मंत्री प्रांशु दत्त के अलावा सेक्टर, बूथ और मंडल के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे.