CISF के ASI ने पंखे से लटककर आत्महत्या की, पुलिस जांच में जुटी

जांच में पता चला है कि प्रवीण बुधवार दोपहर रोहिणी सेक्टर 18 में ड्यूटी कर लौटे थे. मेस में खाना खाने के बाद वो अपनी बैरक में चले गए थे.

CISF के ASI ने पंखे से लटककर आत्महत्या की, पुलिस जांच में जुटी

नई दिल्ली:

दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल इलाके में सीआईएसएफ कैंपस में एक एएसआई ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. फिलहाल आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है. बाहरी उत्तरी दिल्ली के डीसीपी विजेंद्र यादव के मुताबिक बीती रात 9:35 बजे एक सूचना मिली कि नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में बने सीआईएसएफ कैंपस में एक एएसआई ने सुसाइड कर लिया है. पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि एएसआई प्रवीण कुमार का शव अपनी बैरक में पंखे से लटका है.

चुनाव में टिकट न मिलने पर कोई रोया तो कोई आत्महत्या करने पार्टी दफ्तर पहुंचा, UP में अजब तमाशा

जांच में पता चला है कि प्रवीण बुधवार दोपहर रोहिणी सेक्टर 18 में ड्यूटी कर लौटे थे. मेस में खाना खाने के बाद वो अपनी बैरक में चले गए थे. रात में जब मेस के कर्मचारियों ने उन्हें खाना देने के लिए दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला. जब वो दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए तो देखा कि प्रवीण ने पंखे से लटककर फांसी लगा ली है, पुलिस के मुताबिक मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है.

नोएडा सेक्टर 81 मेट्रो स्टेशन के पास युवक ने की आत्महत्या

जानकारी के मुताबिक 51 साल के प्रवीण मूलरूप से सोनीपत के रहने वाले थे. उनके परिवार में उनकी पत्नी के अलावा 2 बेटे और 1 बेटी है. प्रवीण सीआईएसएफ में बतौर ड्राइवर भर्ती हुए थे. हाल ही में उनका प्रमोशन हुआ था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चेन्नई में करीब 17 साल की छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में दहला देने वाली दास्तान