विज्ञापन
This Article is From Sep 11, 2019

Pen Drive से होगा चिन्मयानंद के 'काले कारनामों' का खुलासा? SIT ने 5 घंटे तक खंगाला पीड़िता का कमरा

पीड़ित परिवार आरोप लगा रहा है कि SIT सरकार के प्रभाव में काम कर रही है. अब तक लड़की की शिक़ायत के बाद भी चिन्मयानंद के खिलाफ यौन शोषण करने का मामला दर्ज नहीं किया गया है.

Pen Drive से होगा चिन्मयानंद के 'काले कारनामों' का खुलासा? SIT ने 5 घंटे तक खंगाला पीड़िता का कमरा
बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद.
नई दिल्ली:

बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं. चिन्मयानंद के खिलाफ रेप मामले की जांच कर रही है SIT मंगलवार को पीड़ित छात्रा और उसके परिवार को लेकर हॉस्टल गई. एसआईटी ने पीड़िता के कमरे की करीब पांच घंटे तक तलाशी ली. पीड़ित लड़की के दोस्त ने SIT को एक Pen Drive दी है. दोस्त के मुताबिक Pen Drive में चिन्मयानंद के खिलाफ अहम वीडियो साक्ष्य हैं. पीड़ित छात्रा ने भी शिकायत में कई वीडियो साक्ष्य होने की बात कही थी.

वहीं, पीड़ित परिवार आरोप लगा रहा है कि SIT सरकार के प्रभाव में काम कर रही है. अब तक लड़की की शिक़ायत के बाद भी चिन्मयानंद के खिलाफ यौन शोषण करने का मामला दर्ज नहीं किया गया है. SIT लड़की से अब तक 15 घंटे से ज्यादा पूछताछ कर चुकी है, लेकिन चिन्मयानंद से अभी तक पूछताछ नहीं हुई है. IG नवीन अरोड़ा की अध्यक्षता में SIT पिछले तीन दिनों से शाहजहांपुर में जांच कर रही हैं.

लॉ छात्रा का बयान- नहाने का VIDEO वायरल करने की धमकी दे एक साल तक रेप करता रहा चिन्मयानंद

बता दें, मंगलवार को एसआईटी की आधा दर्जन गाड़ियां अचानक चिन्मयानंद (Chinmayanand) के लॉ कॉलेज के हॉस्टल पहुंचीं. उनके साथ रेप का इल्ज़ाम लगाने वाली लड़की और उसके पिता भी थे. लड़की ने कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि रेप के सबूत उसके हॉस्टल के कमरे में हैं. आरोप लगाने वाली लड़की ने कहा था कि एविडेंस सही समय आने पर दे दिए जाएंगे, मेरे पास सब सुरक्षित हैं, हॉस्टल के रूम में. मेरा हॉस्टल का रूम खुलवाया जाए.

एसआईटी की टीम मंगलवार को सारे दिन उसके हॉस्टल के कमरे की छानबीन करती रही. उसके साथ आए फोरेंसिक एक्सपर्टों ने वहां से बहुत सारे नमूने उठाए. लड़की का घर हॉस्टल से बहुत पास है. वह कहती है कि चिन्मयानंद और कॉलेज के प्रिंसिपल के कहने पर वह हॉस्टल में रहने लगी थी.

चिन्मयानंद पर रेप का आरोप लगाने वाली लड़की ने किया खुलासा, घर पास में होने पर भी क्यों रहती थी हॉस्टल में?

आरोप लगाने वाली लड़की से जब पूछा गया कि कॉलेज और आपके घर के बीच में बहुत कम दूरी है, फिर हॉस्टल में रहने की क्या वजह थी? इस पर उसने जवाब दिया कि 'स्वामी जी ने खुद कहा था. ऐसा हुआ मैं वहां पर जॉब करने नहीं गई थी. मैं वहां पर एलएलएम में एडमीशन लेने के लिए गई थी, तो स्वामी जी ने जॉब का ऑफर दिया था. फिर उन्हीं के कहने पर...या जो भी है...प्रिंसिपल मेरे ऊपर एडमिनिस्ट्रेशन का काम ज़्यादा डालने लगे थे. तो उनके बहुत अधिक दबाव पर मैंने वहां हॉस्टल में रूम लेकर डाल दिया था. बाइ चांस मुझे रुकना पड़ा. उसके बाद मेरे साथ बहुत गलत हुआ है वहां पर.'

चिन्मयानंद मामले में कांग्रेस का सत्ताधारी पार्टी पर हमला, कहा- BJP के DNA में शामिल है ‘अपराधियों से प्रेम'

VIDEO: चिन्मयानंद के खिलाफ सबूत तलाशने हॉस्टल पहुंची SIT

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ब्राजील की गायों में दौड़ रहा 'कृष्णा' का खून, समझें भावनगर के महाराज के गिफ्ट से कैसे बनी इतनी बड़ी मिल्क इंडस्ट्री?
Pen Drive से होगा चिन्मयानंद के 'काले कारनामों' का खुलासा? SIT ने 5 घंटे तक खंगाला पीड़िता का कमरा
5 साल... 5 हजार वीजा और ₹300 करोड़ की कमाई, दिल्‍ली पुलिस ने फर्जी वीजा फैक्‍ट्री का किया भंडाफोड़
Next Article
5 साल... 5 हजार वीजा और ₹300 करोड़ की कमाई, दिल्‍ली पुलिस ने फर्जी वीजा फैक्‍ट्री का किया भंडाफोड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com