विज्ञापन
This Article is From Jul 19, 2019

'ससुराल सिमर का' जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुके इस मशहूर चाइल्ड एक्टर की सड़क हादसे में मौत

'संकटमोचन हनुमान' और 'ससुराल सिमर का' जैसे प्रमुख टीवी सीरियल में काम कर चुके बाल कलाकार शिवलेख सिंह (Shivlekh Singh) की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई.

'ससुराल सिमर का' जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुके इस मशहूर चाइल्ड एक्टर की सड़क हादसे में मौत
शिवलेख सिंह (Shivlekh Singh) की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई.
रायपुर:

'संकटमोचन हनुमान' और 'ससुराल सिमर का' जैसे प्रमुख टीवी सीरियल में काम कर चुके बाल कलाकार शिवलेख सिंह (Shivlekh Singh) की एक एक्सीडेंट में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में कार 14 वर्षीय शिवलेख सिंह की मौत हो गई, वहीं घटना में उनके माता-पिता समेत तीन लोग घायल हुए हैं. रायपुर जिले के पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के धरसीवां थाना क्षेत्र के अंतर्गत कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में कार सवार टेलीविजन बाल कलाकार शिवलेख सिंह (14 वर्ष) की मौत हो गई है और उनकी मां लेखना सिंह, पिता शिवेंद्र सिंह और एक अन्य व्यक्ति नवीन सिंह घायल हो गए हैं. शेख ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि शिवलेख और उनके परिजन एक कार में सवार होकर बिलासपुर से रायपुर के लिए रवाना हुए थे. जब वह धरसीवां थाना क्षेत्र में थे, तभी उनकी तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई.  

'दुनिया छोड़ने के बाद, मेरा योगदान दिखेगा' : पढ़‍िए ओम पुरी का आखिरी इंटरव्‍यू

इस घटना में शिवलेख (Shivlekh Singh) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा घायलों और शव को अस्पताल पहुंचाया गया. घायलों को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ट्रक चालक की खोज कर रही है. शिवलेख के परिवार के मित्र धीरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि रायपुर के कुछ स्थानीय अखबार और समाचार चैनल में शिवेलख के साक्षात्कार का कार्यक्रम था. इसके लिए शिवलेख अपने परिवार के साथ रायपुर के लिए रवाना हुए थे. शर्मा ने बताया कि शिवलेख छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले का निवासी था. उनका परिवार पिछले 10 वर्ष से मुंबई में निवास कर रहा है. शिवलेख ने 'संकटमोचन हनुमान' और 'ससुराल सिमर का' समेत कई अन्य टीवी धारावाहिक में काम किया है. (इनपुट-भाषा)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
'ससुराल सिमर का' जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुके इस मशहूर चाइल्ड एक्टर की सड़क हादसे में मौत
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com