कोरोना का गढ़ बनी चेन्नई की यह सब्जी मंडी, अब तक 2,600 लोग निकले COVID-19 पॉज़िटिव

इस सब्जी मंडी से काफी संख्या में कोरोना के मामले आने के बाद इस हफ्ते की शुरुआत में तमिलनाडु कोरोना संक्रमितों की संख्या के लिहाज से देश में तीसरे पायदान पर पहुंच गया है.

कोरोना का गढ़ बनी चेन्नई की यह सब्जी मंडी, अब तक 2,600 लोग निकले COVID-19 पॉज़िटिव

कोयमबेदु सब्जी मंडी में 2600 लोग निकले कोरोना संक्रमित

खास बातें

  • अब तक करीब 2,600 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए
  • कोयमबेदु थोक सब्जी मंडी बनी कोरोना हॉटस्पॉट
  • तमिलनाडु में कोरोना के 9,227 मामले सामने आए
चेन्नई:

तमिलनाडु में कोरोनावायरस (Coronavirus) संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं. इसकी वजह राजधानी चेन्नई की थोक सब्जी मंडी बनी. चेन्नई (Chennai) में स्थित कोयमबेदु थोक सब्जी मंडी कोरोना का हॉटस्पॉट बनकर उभरा है. इस बाजार से जुड़े करीब 2,600 लोग अब तक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. विशेष नोडल अफसर जे राधाकृष्णन ने एनडीटीवी से कहा कि सावधानियां बरतने के बावजूद यह बाजार कोरोना का हॉटस्पॉट बन गया है. बाजार में काम करने वाले सभी लोगों की अब जांच की जा चुकी है. 

इस सब्जी मंडी से काफी संख्या में कोरोना के मामले आने के बाद इस हफ्ते की शुरुआत में तमिलनाडु कोरोना संक्रमितों की संख्या के लिहाज से देश में तीसरे पायदान पर पहुंच गया है. उसने दिल्ली को पछाड़ दिया है. गुरुवार सुबह तक तमिलनाडु में कोरोना के 9,227 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 64 लोगों की मौत हो चुकी है.  

डॉक्टर राधाकृष्णन ने कहा, "कोयमबदु बाजार में काम करने वाले सभी लोगों का टेस्ट किया गया है. 2600 लोग अब तक कोरोना पॉज़िटिव निकले हैं. समग्र रूप से कोरोनावायरस के फैलाव का पता लगाने के लिए आक्रामक तरह से कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग की गई है. अब तक 2.6 लाख लोगों की जांच की गई है. तमिलमनाडु में मृत्यु दर सबसे कम 0.67 प्रतिशत है."

हालांकि शहरों बस्तियों में वायरस को फैलने से रोकना अब भी चिंता का विषय बना हुआ है. अधिकारी ने कहा, "अस्पतालओं में जगह की कोई समस्या नहीं है." उन्होंने कहा कि लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है और स्वच्छता के सामान्य नियमों का पालन करने की जरुरत है. 

वीडियो: बिहार में बढ़े कोरोना केस, लौटे प्रवासियों की वजह से बढ़ता संक्रमण
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com