साउथ के फिल्‍म स्‍टार पवन कल्‍याण की फिल्‍म के ट्रेलर रिलीज के दौरान थिएटर में हंगामा, देखें VIDEO

दो साल के 'विश्राम' के बाद पवन कल्‍याण फिल्‍म 'वकील साब' के जरिये सुनहरे परदे पर वापसी कर रहे हैं. फिल्‍म 'वकील साब', अमिताभ बच्‍चन की हिंदी फिल्‍म 'पिंक' का रीमेक है.

साउथ के फिल्‍म स्‍टार पवन कल्‍याण की फिल्‍म के ट्रेलर रिलीज के दौरान थिएटर में हंगामा, देखें VIDEO

प्रशंसकों के हंगामे के दौरान थिएटर का एक कांच टूट गया

खास बातें

  • हंगामे के दौरान थिएटर का एक कांच टूट गया
  • फैंस ने पवन कल्‍याण के फोटो पर नारियल चढ़ाया, पूजा की
  • अमिताभ की फिल्‍म 'पिंक' का रीमेक है 'वकील साब'
विशाखापट्टनम:

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम शहर के संगम शरथ थिएटर में सोमवार को उस समय हंगामे की स्थिति पैदा हो गई जब एक्‍टर से राजनेता बने पवन कल्‍याण (Pawan Kalyan) की फिल्‍म 'वकील साब' के ट्रेलर के लांच के समय बड़ी संख्‍या में प्रशंसकों की भीड़ इकट्ठा हो गई. फिल्‍म का ट्रेलर तेलुगु राज्‍य के कुछ ही थिएटरों में 29 मार्च को शाम चार बजे रिलीज किया गया था. प्रशंसकों के उत्‍साह का आलम यह था कि वे 2 बजे ही थिएटर पहुंच गए थे, उन्‍होंने पवन कल्‍याण के फोटो पर नारियल चढ़ाया और पूजा की.


राहुल गांधी का AIADMK पर हमला, बोले- PM के सामने झुकना नहीं चाहते थे तमिलनाडु CM लेकिन...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हंगामे के दौरान थिएटर का एक कांच टूट गया लेकिन इससे फैंस के जोश में कमी नहीं आई और वे बड़ी संख्‍या में थिएटर के अंदर पहुंचे. फिल्‍मकार ने 'वकील साब' का ट्रेलर होली के दिन रिलीज करने का फैसला किया था. पवन कल्‍याण के फैंस ने इस मौके का जश्‍न मनाने का निर्णय लिया था.गौरतलब है कि दो साल के 'विश्राम' के बाद पवन कल्‍याण फिल्‍म 'वकील साब' के जरिये सुनहरे परदे पर वापसी कर रहे हैं. फिल्‍म 'वकील साब', अमिताभ बच्‍चन की हिंदी फिल्‍म 'पिंक' का तेलुगु में रीमेक है.