VIDEO: बंदर को बचाने की कोशिश में सड़क से कई फीट नीचे गिरी कार, कैमरे में कैद हो गया भयावह हादसा

घटना के दौरान मौके पर मौजूद दो राहगीर कार में फंसे लोगों को बचाने के लिए दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. कुछ ही देर में कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने के लिए वहां कई लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है.

VIDEO: बंदर को बचाने की कोशिश में सड़क से कई फीट नीचे गिरी कार, कैमरे में कैद हो गया भयावह हादसा

शिमलाः कार हादसे में बाल-बाल बचा परिवार.

शिमला:

हिमाचल प्रदेश के शिमला से एक खौफनाक कार हादसे का वीडियो सामने आया है. हादसा एक बंदर की वजह से हुआ, जिसे बचाने की कोशिशों में कार सड़क से कई फीट नीचे जा गिरी. इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कार एलिवेटेड रोड से फिसल कर कई फीट नीचे पार्किंग में जा टकराती है. हादसा उस समय हुआ जब एक बंदर कार के सामने आ गया और उसके बचाने के प्रयास में कार चला रहे व्यक्ति ने नियंत्रण खो दिया.

सीसीटीवी में कैद हुए हादसे के वीडियो में कार को सड़क के किनारे बनी रेलिंग को तोड़ते हुए शिमला के होटल हिमलैंड की पार्किंग में गिरते हुए साफ देखा जा सकता है.

घटना के दौरान मौके पर मौजूद दो राहगीर कार में फंसे लोगों को बचाने के लिए दौड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. कुछ ही देर में कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने के लिए वहां कई लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है. काफी मशक्कत के बाद लोग कार को सीधा कर पाए और उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाल पाए.


कार में 4 साल के बच्चे सहित एक ही परिवार के तीन लोग सवार थे. शुक्र रहा कि हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई, सभी बाल-बाल बच गए. कार दिल्ली से रामपुर की तरफ जा रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि शिमला में बंदरों का सड़कों पर घूमना और पर्यटकों से खाने की चीज छीनना आम बात है. बंदरों का खतरा प्रमुख चिंताओं में से एक है जिसके कारण राज्य सरकार ने इनकी आबादी को नियंत्रित करने के लिए कई प्रयास किए हैं.