यह ख़बर 14 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं पूंजीपति : लालू

खास बातें

  • राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा कि पूंजीपति वर्ग गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहता है और ऐसा हुआ, तो यह देश के लिए दुर्दशा होगी।
मोतिहारी:

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने कहा कि पूंजीपति वर्ग गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहता है और ऐसा हुआ, तो यह देश के लिए दुर्दशा होगी।

बिहार में नीतीश सरकार के खिलाफ जनजागरण अभियान पर निकले लालू ने मोतिहारी जिला स्कूल मैदान में एक जनसभा में कहा कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी दोनों को नई दिल्ली में सार्वजनिक रुप से हाथ मिलाते देखा गया था। बिहार में भाजपा और जदयू का गठबंधन अनमेल विवाह है, इसलिए जल्द तलाक होगा।

नीतीश सरकार पर सभी मोर्चे पर विफल रहने का आरोप लगाते हुए लालू ने कहा कि नीतीश सरकार अपने कुकृत्यों की वजह से जाएगी। आरएसएस और भाजपा ने षडयंत्र कर बिहार में आरजेडी को सत्ता से बाहर कर दिया और नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री की कुर्सी पर काबिज किया। उस सरकार के मंत्री मेरी पार्टी से निकले हैं और लालन-पालन हुआ है। नीतीश राज्य में मंत्रियों और विधायकों को कोई महत्व नहीं दिया जाता।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लालू प्रसाद, नीतीश सरकार के खिलाफ जनजागरण अभियान के तहत बिहार में निकले हैं और उन्होंने रात को जनसभाएं करने का निर्णय किया है। लालू ने अपने अभियान की शुरुआत पश्चिमी चंपारण के बेतिया से की। उनके साथ पार्टी के वरिष्ठ सांसद रघुवंश प्रसाद सिंह भी अभियान में शामिल हैं।