BSP विधायक दल के नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष को पार्टी से निकाला गया, जानिए वजह

लालजी वर्मा की जगह अब आजमगढ़ की मुबारकपुर सीट से बसपा विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली अब विधानसभा में बसपा के नेता होंगे.

BSP विधायक दल के नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष को पार्टी से निकाला गया, जानिए वजह

सपा विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली अब विधानसभा में बसपा के नेता होंगे.

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश विधानसभा में बहुजन समाज पार्टी (BSP) के नेता लालजी वर्मा (Lalji Verma) और पार्टी के पूर्व  प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर (Ram Achal Rajbhar) को पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के आरोप में बृहस्पतिवार को दल से निकाल दिया गया. बसपा द्वारा जारी आधिकारिक बयान के मुताबिक आंबेडकरनगर की कटेहरी सीट से विधायक लालजी वर्मा और आंबेडकरनगर के ही अकबरपुर क्षेत्र से विधायक और बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर को हाल में संपन्न पंचायत चुनावों के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के आरोप में तत्काल प्रभाव से बसपा से निष्कासित कर दिया गया है.

UP Panchayat Election Results: उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के विभिन्न पदों लिए 1,64,680 उम्मीदवार निर्वाचित

बयान के मुताबिक लालजी वर्मा की जगह अब आजमगढ़ की मुबारकपुर सीट से बसपा विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली अब विधानसभा में बसपा के नेता होंगे.

राज्‍यसभा चुनाव में सपा ने निर्दलीय को समर्थन देकर भाजपा और बसपा के समझौते को किया उजागर : अखिलेश यादव

उसके मुताबिक पार्टी के सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वे भविष्य में लालजी वर्मा और राम अचल राजभर को पार्टी के किसी भी कार्यक्रम में नहीं बुलाएं और ना ही भविष्य में यह दोनों बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ पाएंगे.


देश प्रदेश : 7 विधायकों की बगावत पर बिफरीं मायावती

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)