बंगाल में बांग्लादेश गार्ड की गोलीबारी में एक बीएसएफ जवान की मौत, एक घायल

मुर्शीदाबाद जिले में सीमा पर बीएसएफ के गश्ती दल पर गोलीबारी में एक हेड कांस्टेबल की मौत हो गयी. समझा जाता है कि सीमा पर बीएसएफ का गश्ती दल कुछ गैरकानूनी काम को रोक रहा था.

बंगाल में बांग्लादेश गार्ड की गोलीबारी में एक बीएसएफ जवान की मौत, एक घायल

मारे गए जवान की पहचान हेड कॉन्‍स्‍टेबल विजय भान सिंह के रूप में हुई है

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में भारत-बांग्लादेश की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर ‘संभवत:' बांग्लादेश के बॉर्डर गार्ड बांग्लादेश (बीजीबी) दल द्वारा गुरुवार को की गयी गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक जवान की मौत हो गयी जबकि एक अन्य घायल हो गया. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मुर्शीदाबाद जिले में सीमा पर बीएसएफ के गश्ती दल पर गोलीबारी में एक हेड कांस्टेबल की मौत हो गयी. समझा जाता है कि सीमा पर बीएसएफ का गश्ती दल कुछ गैरकानूनी काम को रोक रहा था.

अधिकारियों ने कहा कि प्रारंभिक जानकारी से लगता है कि गोलीबारी बॉर्डर गार्ड बांग्लादेश (बीजीबी) के जवानों द्वारा की गई थी. उन्होंने कहा कि बीएसएफ के एक अन्य जवान को भी गोली लगी है. उन्होंने कहा कि बीएसएफ द्वारा कमांडरों की ‘फ्लैग मीटिंग' बुलाने के लिए कहा गया और यह बैठक अभी चल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीएसएफ और बीजीबी के बीच संबंध दशकों से बहुत सौहार्दपूर्ण रहे हैं और दोनों सेनाओं के बीच गोलीबारी की कोई घटना नहीं हुई है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)