पटना के बहादुरपुर इलाक़े में बम धमाका, कोई हताहत नहीं

पटना:

पटना के बहादुरपुर इलाके में सोमवार रात एक बम धमाका हुआ। रिहायशी इलाके के एक फ्लैट में हुए इस धमाके में किसी के हताहत होने की ख़बर नहीं है। आस पास के लोगों के मुताबिक फ्लैट में चार लोग मौजूद थे जोकि पुलिस के आने से पहले ही वहां से फरार हो गए।

पुलिस ने मौके से चार केन बम बरामद किए हैं जिस बम निरोधी दस्‍ते ने निरस्‍त कर दिया। बताया जा रहा है कि चारो लोग बम बनाने की कोशिश कर रहे थे और उसी दौरान ये धमाका हुआ।

पुलिस के अनुसार, भूतनाथ रोड के सेक्टर तीन के ब्लॉक 12 स्थित एक फ्लैट में हुए बम विस्फोट के बाद पुलिस ने घटनास्थल से चार बम भी बरामद किए हैं, जिन्हें रात में निष्क्रिय कर दिया गया। पटना के पुलिस उप महानिरीक्षक उपेन्द्र कुमार सिन्हा ने मंगलवार को बताया, 'फ्लैट में एक बम फटा, जबकि चार जिन्दा बम बरामद किए गए हैं। चारो बमों को निष्क्रिय कर दिया गया है।

जिस फ्लैट में विस्फोट हुआ है, उसके मालिक की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।' उन्होंने बताया कि इस विस्फोट में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, बम में जो घड़ी लगी थी वह लोटस कंपनी की है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, इस मामले की जांच के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की टीम के मंगलवार को पटना पहुंचने की संभावना है। गौरतलब है कि इसी कंपनी की घड़ी का इस्तेमाल पटना में वर्ष 2013 में गांधी मैदान और बोधगया में हुए विस्फोट में किया गया था।

(इनपुट आईएएनएस से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com