आयकर विभाग ने बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद से संबंधित 6 परिसरों का किया 'सर्वे' : सूत्र

बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद (Sonu Sood)के मुंबई स्थित घर पर आयकर विभाग की टीम पहुंची है. आईटी विभाग मुंबई में अभिनेता सोनू सूद के 6 परिसरों में एक सर्वेक्षण अभियान चला रहा है. 

नई दिल्‍ली :

बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद (Sonu Sood)के मुंबई स्थित घर पर आयकर विभाग की टीम पहुंची है. जानकारी के अनुसार विभाग की टीम ने  सोनू के घर का 'सर्वे' किया है. आईटी विभाग मुंबई में अभिनेता सोनू सूद के 6 परिसरों में एक सर्वेक्षण अभियान चला रहा है. गौरतलब है कि कि कोविड महामारी के दौरान लोगों की जमकर मदद करके सोनू सूद मीडिया और आम लोगों की जमकर प्रशंसा हासिल कर चुके हैं. कोरोना महामारी के दौरान सोनू ने बड़ी संख्‍या में घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की आर्थिक मदद की थी. उन्‍होंने ऐसे मजदूरों के सफर को सुविधाजनक बनाने के लिए भोजन, वाहन आदि का इंतजाम भी किया था.  

यह टैक्‍स 'सर्वे' सोनू को दिल्‍ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की ओर से स्‍कूल स्‍टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के कुछ दिन बाद सामने आया है.इस बारे में ऐलान के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल की ओर से आयोजित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में सोनू ने कहा था कि फिलहाल  सियासत में आने का उनका इरादा नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com