पत्रकार से बदसलूकी के मामले में सलमान खान को आज मिली पेशी से छूट, अभिनेता ने की है केस रद्द करने की मांग

मुंबई की एक स्थानीय अदालत ने 2019 के एक विवाद के सिलसिले में एक पत्रकार द्वारा दायर की गई शिकायत पर अभिनेता सलमान खान और उनके अंगरक्षक नवाज शेख को समन जारी किया था.

पत्रकार से बदसलूकी के मामले में सलमान खान को आज मिली पेशी से छूट, अभिनेता ने की है केस रद्द करने की मांग

पत्रकार से बदसलूकी के मामले में सलमान खान ने HC का खटखटाया दरवाजा

मुंबई:

पत्रकार से बदतमीजी और धमकी मामले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को आज अदालत में पेश होने से छूट मिली. अगली तारीख 9 मई रखी गई है. अभिनेता सलमान खान को आज अंधेरी की अदालत में पेश होना था. 22मार्च को अदालत ने  समन जारी किया था. इस बीच सलमान खान ने मामले को खारिज करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में अर्जी दी है जिसपर आज सुनवाई होनी है. सलमान ने सीआरपीसी 482 के तहत हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की है. 

गौरतलब है कि मुंबई की एक स्थानीय अदालत ने 2019 के एक विवाद के सिलसिले में एक पत्रकार द्वारा दायर की गई शिकायत पर अभिनेता सलमान खान और उनके अंगरक्षक नवाज शेख को समन जारी किया था. मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट आर. आर. खान ने मंगलवार को अपने आदेश में कहा कि मामले के संबंध में दर्ज पुलिस शिकायत में उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 504 (शांति भंग करने के इरादे से अपमानित करना) और 506 (आपराधिक भयादोहन) के तहत आरोप लगाए गए हैं. 

पांडे ने आरोप लगाया है कि अभिनेता ने मुंबई की सड़क पर साइकिल चलाते समय उनका मोबाइल फोन छीन लिया था, उस समय कुछ मीडियाकर्मियों उनकी तस्वीरें ले रहे थे. पांडे ने शिकायत में कहा कि अभिनेता ने उनके साथ बहस की और उन्हें धमकी भी दी.

ये भी पढ़ें -

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Odisha: विनय मोहन क्वात्रा नए विदेश सचिव होंगे, अभी नेपाल में भारतीय राजदूत
"कैग ने ‘‘नमामि गंगे'' के लिए दिए गए फंड का उपयोग नहीं करने पर बिहार सरकार की आलोचना की
"राज्यसभा में BJP ने लगाई सेंचुरी, जानें, अब संसद के उच्च सदन में किस पार्टी के हैं कितने सदस्य