बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दो साल बाद आज होगी

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में यह पहली कार्यकारणी की वैठक है जिसमें आगामी चुनावों को लेकर बीजेपी की रणनीति पर चर्चा होगी

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दो साल बाद आज होगी

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दो साल बाद दिल्ली के एनडीएमसी में सात नवंबर को होगी. सुबह दस बजे से होने वाली इस बैठक में पीएम नरेन्द्र मोदी कार्यकताओं को जीत का संदेश देंगे. कोरोना प्रोटोकॉल को देखते हुए वही केंद्रीय मंत्री या सदस्य इस बैठक में शामिल होंगे जो दिल्ली में हैं, बाकी सदस्य अपने प्रदेशों से वर्चुअल शामिल होंगे. मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में यह पहली कार्यकारणी की वैठक है जिसमे आगामी चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी. 

बैठक में मौजूदा मुद्दों पर संकल्प और प्रस्ताव पारित होंगे. विपक्ष की नकारात्मक राजनीति की पोल खोलने के लिए जनता को जागरूक करेंगे और बताएंगे कि मोदी के नेतृत्व में कैसे देश का कद बढ़ा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आने वाले महीनों में पांच राज्यो में होने साले विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी की यह मीटिंग काफी अहम है. उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर, गोवा और पंजाब में चुनाव होने हैं. इनमें से चार राज्यों में बीजेपी की सरकार है. चार में से अगर एक भी राज्य में बीजेपी को झटका लगता है तो इसका असर 2024 के लोकसभा आम चुनावों पर पड़ सकता है.