विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 09, 2022

'सत्ता के पक्ष में लहर, बीजेपी 5 राज्यों में चुनाव जीतेगी' : पीएम मोदी

PM Modi Interview : यूपी, गोवा, मणिपुर, पंजाब समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं. पीएम का यह इंटरव्यू यूपी में पहले चरण के चुनाव प्रचार के ठीक पहले आया है. 

Read Time: 3 mins

PM Modi ने एएनआई इंटरव्यू में कई बड़ी बातें कहीं

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने एएनआई के साथ खास इंटरव्यू में कहा है कि इस विधानसभा चुनाव में सत्ता के पक्ष में लहर चल रही है.इन पांचों राज्यों में बीजेपी विधानसभा चुनाव जीतेगी. मोदी ने इस इंटरव्यू में बीजेपी, कांग्रेस और कई अन्य ज्वलंत मुद्दों पर बात की. गौरतलब है कि यूपी, गोवा, मणिपुर, पंजाब समेत पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2022) होने हैं. पीएम का यह इंटरव्यू यूपी में पहले चरण के चुनाव प्रचार के ठीक पहले आया है. पीएम मोदी ने उनकी पार्टी का विजन सबका साथ, सबका विकास को दोहराया. उन्होंने कहा कि चुनाव का समय हो या न हो, बीजेपी खुद सत्ता में हो या गठबंधन में. वो हमेशा जनकल्याण की नीति में लगी रही है.

पीएम मोदी ने कहा कि इन सभी राज्यों में बीजेपी बड़े बहुमत के साथ जीतेगी.  एएनआई से खास बातचीत में मोदी ने कहा, मैं सभी राज्यों में बीजेपी के पक्ष में झुकाव देख रहा हूं. इन सभी पांचों राज्यों के लोग बीजेपी को सेवा का अवसर देंगे. प्रधानमंत्री ने कहा, सभी विधानसभा वाले राज्यों में जहां बीजेपी सत्ता में है, वहां कोई सत्ता विरोधी लहर नहीं है. इन राज्यों में बीजेपी के पक्ष में जनादेश आएगा. पीएम ने कहा, जहां भी बीजेपी को स्थिरता के साथ काम करने का मौका मिला है. वहां सत्ता के पक्ष में ही लहर दिखाई पड़ रही है, न कि सत्ता विरोधी लहर नहीं है. 

उत्तर प्रदेश का उदाहरण देते हुए पीएम ने कहा, 2014, 2017 और 2019 के चुनावों में लगातार बीजेपी को जीत मिली है, इसके साथ ही ये ट्रेंड भी टूटा है कि कोई भी राजनीतिक दल दोबारा सत्ता में नहीं आता है. पीएम मोदी ने कहा, यूपी ने पहले ही एक बार आओ औऱ एक बार जाओ की थ्योरी को झुठला दिया है. बीजेपी को 2014 में जीत मिली है और फिर 2017 में और 2019 में यह देखा गया है. अब 2022 में हमारा काम देखकर हमें फिर जनता स्वीकारेगी.

बीजेपी में सामूहिक नेतृत्व पर भरोसे की बात करते हुए पीएम मोदी ने कहा, बीजेपी के होर्डिंग्स पर उनकी फोटो पार्टी कार्यकर्ताओं की झलक देती है. बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ खड़े होकर मुझे गर्व महसूस होता है. अगर मैं बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ तस्वीर में दिखाई देता हूं. तो मुझे लगताहै कि मैं उनमें से एक हूं. मैं किसी से बड़ा नहीं हूं और किसी से ऊपर नहीं हूं. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;