एनडीए सरकार के 7 साल पूरे होने पर कोई कार्यक्रम नहीं करेगी BJP: सूत्र

बीजेपी अध्यक्ष (BJP President JP Nadda) ने कहा कि कोरोना महामारी में कई परिवार तबाह हुए हैं. जिन बच्चों के माता-पिता नहीं रहे, उनके लिए बीजेपी के शासन वाली राज्य सरकारें योजनाएं शुरू करें.

एनडीए सरकार के 7 साल पूरे होने पर कोई कार्यक्रम नहीं करेगी BJP: सूत्र

BJP President JP Nadda ने पार्टीशासित राज्यों को दिए निर्देश

नई दिल्ली:

बीजेपी (BJP)ने एनडीए सरकार के 7 साल पूरे होने पर कोई कार्यक्रम नहीं करने का निर्णय किया है. सूत्रों का कहना है कि बीजेपी (BJP President JP Nadda) अध्यक्ष जे पी नड्डा ने राज्य इकाइयों को पत्र लिख कर ये निर्देश दिया है. नड्डा ने 30 मई को NDA के 7 साल पूरे होने पर पार्टी कार्यकर्ताओं से सेवा कार्य करने का आह्वान किया है.बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना महामारी में कई परिवार तबाह हुए हैं. जिन बच्चों के माता-पिता नहीं रहे, उनके लिए बीजेपी के शासन वाली राज्य सरकारें योजनाएं शुरू करें. इस बारे में दिशा-निर्देश जल्द ही दिए जाएंगे. 30 मई को सात साल पूरे होने के मौके पर देश भर में ऐसी योजनाएं शुरू की जाएं.

गौरतलब है कि देश इस वक्त कोरोना की दूसरी लहर का सामना कर रहा है. देश में इस वक्त कोरोना के केस 4 लाख से ज्यादा हो गए थे जो अब घटकर 2.57 लाख तक आ गए हैं. लेकिन मौतों का आंकड़ा अभी भी चार हजार के आसपास बना हुआ है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने भी इशारा किया है कि देश में कोरोना का ग्राफ (corona cases updates in India) नीचे आ रहा है. देश के सिर्फ सात राज्यों में रोजाना कोरोना के 10 हजार से ज्यादा नए मामले रिपोर्ट हो रहे हैं. जबकि 6 राज्यों में मौतों (Corona Deaths) के आंकड़े चिंताजनक स्तर पर हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय में संयुक्त सचिव लव कुमार ने शनिवार को कहा कि देश के 93 जिलों में कोरोना के नए मामले कम होने के साथ पॉजिटिविटी रेट (Covid Positivity Rate) लगातार नीचे आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com