तालिबान के बहाने अखिलेश पर BJP का निशाना, ट्वीट किया 2 मिनट का वीडियो

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद से वहां के लोगों पर जारी बर्बरता को लेकर भाजपा ने आज समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है. उत्तर प्रदेश भाजपा ने अपने ट्विटर हैंडल से इसे लेकर 2 मिनट का वीडियो ट्वीट किया है.

तालिबान के बहाने अखिलेश पर BJP का निशाना, ट्वीट किया 2 मिनट का वीडियो

तालिबान के बहाने भाजपा ने समाजवादी पार्टी व अखिलेश यादव पर साधा निशाना. (फाइल फोटो)

लखनऊ:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने अफगानिस्तान के तालिबान अधिग्रहण के मुद्दे को उठाया और किसी भी पार्टी का नाम लिए बिना भारत में आतंकवादी समूह का समर्थन करने के लिए 'लोगों के एक वर्ग' को दोषी ठहराया. उत्तर प्रदेश भाजपा ने ट्विटर पर 2 मिनट का वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो द्वारा समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पर निशाना साधा गया है. तालिबान मानसिकता वाले समाजवादी पार्टी के नेताओं का समर्थन करने के लिए उन पर हमला किया गया. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में अब एक साल से भी कम वक्त है. चुनाव को लेकर सियासी रसाकसी इन दिनों जोरों पर है.

2 मिनट के वीडियो में अफगानिस्तान के हाल के दृश्य हैं. विशेष रूप से काबुल हवाई अड्डे पर हुई अराजकता की क्लिप का इस्तेमाल किया गया है. वीडियो में एक हिंदी वॉयस ओवर में अखिलेश यादव की पार्टी के नेताओं पर उन लोगों के साथ खड़े होने का आरोप लगाया गया है, जो वैचारिक रूप से तालिबान के प्रति झुकाव रखते हैं.

याद दिला दें कि उत्तर प्रदेश विधानसबा में अपने संबोधन में कहा था कि सीएम योगी ने कहा था कि लोग तालिबान का समर्थन कर रहे हैं. अफगानिस्तान में बच्चों महिलाओं के साथ बर्बरता हो रही है. इसके बावजूद भी कुछ लोग बेशर्मी से तालिबान का समर्थन कर रहे हैं. इन लोगों को समाज के सामने बेनकाब किया जाना चाहिए.

18 अगस्त को, समाजवादी पार्टी के नेता शफीकुर रहमान बरक - संभल के लोकसभा सांसद - ने संवाददाताओं से कहा कि तालिबान "अफगानिस्तान को मुक्त करना चाहता है" और "अपना देश चलाना चाहता है".

बाद में पूछे जाने पर बरक ने टिप्पणी करने से इनकार किया और कहा कि उनके बयान का गलत अर्थ निकाला गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी ने बीजेपी के वीडियो पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. तालिबान पर अपनी पार्टी के रुख को स्पष्ट करने के लिए शनिवार को एक निजी समाचार चैनल द्वारा पूछे जाने पर अखिलेश यादव ने कहा, "अफगानिस्तान के लोगों को सुरक्षित रहना चाहिए जो कि सबसे बड़ी प्राथमिकता है."