यह ख़बर 31 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

लोकसभा चुनावों में मोदी को बतौर अपना नेता पेश करे बीजेपी : रामदेव

खास बातें

  • योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि बीजेपी यदि सत्ता में लौटना चाहती है, तो उसे गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को अगले लोकसभा चुनाव में अपने नेता के रूप में पेश करना चाहिए और उसे अपनी प्राथमिकताएं बदलनी चाहिए।
जयपुर:

योग गुरु बाबा रामदेव ने रविवार को कहा कि बीजेपी यदि सत्ता में लौटना चाहती है, तो उसे गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को अगले लोकसभा चुनाव में अपने नेता के रूप में पेश करना चाहिए और उसे अपनी प्राथमिकताएं बदलनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपनी जनविरोधी नीतियों के कारण सत्ता में नहीं लौट सकती, लेकिन बीजेपी ऐसा कर सकती है, बशर्ते वह अपनी प्राथमिकताएं बदल ले।

रामदेव ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, यदि बीजेपी अपनी प्राथमिकताएं बदल लेती है और अगले लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी को अपने नेता के रूप में पेश करने के बारे में सोचती है, तो उसके लिए कुछ संभावना और जगह है। उन्होंने कहा, मोदी एक जबर्दस्त नेता बनकर उभरे हैं, जो विकास और साहस का प्रतीक बन गए हैं तथा उनकी भ्रष्टाचार के प्रति कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति है, लेकिन उन्हें नेता के रूप में पेश किए जाने (लोकसभा चुनाव में) पर अंतिम फैसला बीजेपी और संघ को करना है।

रामदेव ने कहा कि आज देश नेतृत्व संकट का सामना कर रहा है और लोग राजनीति में सकारात्मक परिवर्तन लाने के लिए राजनीतिक दलों की बजाय व्यक्तियों की ओर देख रहे हैं। रामदेव ने कहा, हमारा मानना है कि यह होगा और इस दिशा में लोकसभा चुनाव निर्णायक होंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार भ्रष्टाचार और काले धन के मुद्दे को तार्किक अंजाम तक नहीं ले जा पाई।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को केंद्र में अगली सरकार बनाने का मौका नहीं मिलेगा, क्योंकि इसने लोगों को धोखा दिया है। रामदेव ने कहा, कांग्रेस जनता का विश्वास खो चुकी है। करोड़ों रुपये के कई घोटाले प्रकाश में आए हैं और लोग कांग्रेस पार्टी को वोट नहीं देंगे।