विज्ञापन
This Article is From Aug 08, 2021

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा और CM योगी आदित्यनाथ आज आगरा का दौरा करेंगे

बीजेपी अध्यक्ष के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा और केशव मौर्य भी आएंगे. नड्डा फतेहाबाद रोड के होटल ताज विलास में बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करेंगे.

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा और CM योगी आदित्यनाथ आज आगरा का दौरा करेंगे
जेपी नड्डा (JP Nadda) और योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) आज आगरा के दौरे पर
आगरा :

BJP  के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) रविवार को आगरा के दौरे पर रहेंगे. बीजेपी प्रवक्ता पंडित कृष्णकांत भारद्वाज ने कहा कि आगरा यात्रा (JP Nadda Agra Noida Visit) के दौरान नड्डा कोरोना महामारी के दौरान में सेवा करने वाले डॉक्टरों से वार्ता करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा और केशव मौर्य भी आएंगे. नड्डा फतेहाबाद रोड के होटल ताज विलास में बीजेपी नेताओं के साथ बैठक करेंगे.

इसमें ब्रज क्षेत्र के सभी जिलाध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष शामिल होंगे. इसके बाद वह ब्रज क्षेत्र के विधायकों के साथ भी बैठक करेंगे और उनके कामकाज की समीक्षा की जाएगी. बीजेपी अध्यक्ष रविवार दोपहर तीन बजे फतेहाबाद रोड स्थित एसएनजे गोल्ड अस्पताल में पहुंचेंगे और वहां डॉक्टरों से बातचीत करेंगे. बीजेपी अध्यक्ष कोरोना काल में किए गए सेवा के लिए डॉक्टरों को सम्मानित भी करेंगे. आगरा दौरे को देखते हुए शनिवार को जिलाधिकारी और अन्य अफसरों ने तैयारियों का जायजा लिया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com