विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 10, 2021

पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनावों के लिए बीजेपी के स्‍टार प्रचारकों की सूची जारी, जानें कौन-कौन है शामिल..

BJP ने पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनावों के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है.सूची में राज्‍य के नेताओं के अलावा दो केंद्रीय मंत्रियों स्मृति ईरानी और हरदीप पुरी को स्टार प्रचारक के रूप  में स्‍थान दिया गया है. शाहनवाज़ हुसैन और मनोज तिवारी भी इस सूची में शामिल हैं .

Read Time: 3 mins
पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनावों के लिए बीजेपी के स्‍टार प्रचारकों की सूची जारी, जानें कौन-कौन है शामिल..
पश्चिम बंगाल उपचुनाव के लिए बीजेपी ने स्‍टार प्रचारकों की सूची जारी की (प्रतीकात्‍मक फोटो)
नई दिल्‍ली:

West Bengal Assembly By-polls: भारतीय जनता पार्टी (BJP)ने श्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनावों के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है.सूची में राज्‍य के नेताओं के अलावा दो केंद्रीय मंत्रियों स्मृति ईरानी और हरदीप पुरी को स्टार प्रचारक के रूप  में स्‍थान दिया गया है. शाहनवाज़ हुसैन और मनोज तिवारी भी इस सूची में शामिल हैं . सूची में पश्चिम बंगाल से जुड़े कुछ केंद्रीय मंत्री, सांसद औरविधायक भी शामिल हैं.सूची में पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रमुख दिलीप घोष और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के अलावा अमिताव चक्रवर्ती, राहुल सिन्‍हा, स्‍वप्‍न दासगुप्‍ता, अनिर्बान गांगुली, देबश्री चौधरी, बाबुल सुप्रियो, डॉक्‍टर सुभाष  सरकार, जॉन बारला, समिक भट्टाचार्य, रूपा गांगुली, अग्निमित्रा पॉल, शांतनु ठाकुर,लॉकेट चटर्जी, शाहनवाज हुसैन, स्‍मृति ईरानी, दिनेश त्रिवेदी, मनोज तिवारी और हरदीप पुरी  शामिल हैं

पश्चिम बंगाल विधानसभा उपचुनावों में प्रतिष्‍ठापूर्ण  भवानीपुर सीट पर सीएम ममता बनर्जी के सामने बीजेपी ने प्रियंका टिबरीवाल (Priyanka Tibrewal) को उतारा है. बता दें कि पश्चिम बंगाल में चुनावों के बाद हुई हिंसा के मामले में प्रियंका याचिकाकर्ता और वकील हैं. प्रियंका ने 2020 में भी चुनाव एंटली से विधानसभा चुनाव लड़ा था, लेकिन वह हार गई थीं. समसेरगंज से बीजेपी ने मिलन घोष को उतारा है. जंगीपुर से उम्मीदवार सुजीत दास को उतारा है. भवानीपुर में ममता बनर्जी को घेरने के लिए बीजेपी की बड़ी रणनीति तैयार की है. बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह को भवानीपुर का ऑब्जर्वर बनाया गया. अर्जुन सिंह के साथ सांसद सौमित्र खान और ज्योतिर्मय सिंह को बनाया. भवानीपुर का इंचार्ज महामंत्री संजय सिंह को बनाया गया है. उनके साथ दो को इंचार्ज बनाया गया है. हर एक वार्ड के लिए बीजेपी ने एक-एक विधायक को जिम्मेदारी दी है. एक्टर रुद्रनिल घोष को कैम्पेन कमेटी का चेयरमैन बनाया गया है.

- - ये भी पढ़ें - -
* 'ऐसा जमींदार जो अपनी हवेली भी न संभाल सका', कांग्रेस पर शरद पवार का तीखा तंज
* 'तिपहिया को इलेक्ट्रिक वाहनों में बदलने पर अब भारत की निगाह, सरकार ने 2030 तक रखा लक्ष्य
* अगले महीने आ सकती है कोरोना की तीसरी लहर, NIDM की रिपोर्ट में कई सुझाव
* भारत में पिछले 24 घंटे में 34,973 नए COVID-19 केस, कल से 7.7 फीसदी कम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com