TMC नेता का दावा- आंतरिक कलह से नाराज BJP के 3-4 सांसद तृणमूल कांग्रेस में होना चाहते हैं शामिल

टीएमसी नेता की ओर से यह बयान ऐसे समय आया है जब कयास लगाए जा रहे हैं कि बंगाल चुनाव से पहले टीएमसी के कुछ नेता पार्टी का साथ छोड़ सकते हैं. 

TMC नेता का दावा- आंतरिक कलह से नाराज BJP के 3-4 सांसद तृणमूल कांग्रेस में होना चाहते हैं शामिल

टीएमसी नेता कुणाल घोष ने बीजेपी को दिया जवाब (फाइल फोटो)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) से पहले बीजेपी (BJP) और तृणमूल  कांग्रेस (TMC) के बीच आरोप-प्रत्यारोप और दावों का दौर तेजी पकड़ते हुए दिखाई दे रहा है. तृणमूल कांग्रेस के नेता कुणाल घोष (Kunal Ghosh) ने रविवार को कहा कि बीजेपी नेता आंतरिक कलह से नाराज हैं और उनके कुछ सांसद टीएमसी में शामिल होने की कोशिश कर रहे हैं. टीएमसी नेता की ओर से यह बयान ऐसे समय आया है जब कयास लगाए जा रहे हैं कि बंगाल चुनाव से पहले टीएमसी के कुछ नेता पार्टी का साथ छोड़ सकते हैं. 

घोष ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "कल (शनिवार) कुछ लोगों ने कहा कि सौगत रॉय और अन्य नेता दूसरी पार्टी ज्वाइन करना चाहते हैं. सौगत बाबू एक वरिष्ठ सांसद हैं. भाजपा के नेता इस तथ्य पर चुप्पी साधने की कोशिश कर रहे हैं कि उनकी आंतरिक कलह से नाराज होकर उनकी पार्टी के 3-4 सांसद और अन्य नेता तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के लिए हमसे संपर्क कर रहे हैं." 

टीएमसी सांसद सौगत रॉय ने भी बीजेपी में शामिल होने के कयासों पर कहा कि वह अपनी पार्टी के साथ मजबूती से खड़े हैं और कभी बीजेपी में शामिल नहीं होंगे. उन्होंने बैरकपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह को "थर्ड क्लास" नेता और "बाहुबली" करार देते हुए कहा कि वह और पांच अन्य नेता पार्टी छोड़ रहे हैं. 


वहीं, बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को कहा कि कांग्रेस, सीपीएम और टीएमसी से कई नेता बीजेपी में शामिल होने पर विचार कर रहे हैं. उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, "बीजेपी अकेली चुनाव लड़ेगी, हम 51 प्रतिशत वोट की राजनीति में विश्वास रखते हैं. यह बात सही है कि कांग्रेस, सीपीएम और टीएमसी से कई नेता बीजेपी ज्वाइन करना चाहते हैं और हम उनकी क्षमताओं के अनुसार उन्हें शामिल करेंगे."

वीडियो: पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मम