'बिल बनते हैं, बिगड़ते हैं, फिर वापस आ जाएंगे...' : कृषि कानूनों की वापसी पर BJP सांसद साक्षी महाराज

उन्होंने कहा कि 2022 में यूपी में भाजपा की 300 से ऊपर सीटे आएंगी. उत्तर प्रदेश में भारी बहुमत से भाजपा सरकार बनाएगी. 

'बिल बनते हैं, बिगड़ते हैं, फिर वापस आ जाएंगे...' : कृषि कानूनों की वापसी पर BJP सांसद साक्षी महाराज

कृषि कानूनों की वापसी पर बोले सांसद साक्षी महाराज

नई दिल्ली:

कृषि कानूनों ( FARM LAWS) की वापसी के ऐलान के बाद बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का बयान आया है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी ( PM MODI) ने बिल तथा राष्ट्र दोनों में से एक को चुना है. पीएम मोदी और भाजपा ( BJP) के लिए राष्ट्र प्रथम है.

कृषि कानून वापसी : वाहन चालकों को जगी उम्मीद, अब बॉर्डर पर रास्ता नहीं बदलना पड़ेगा 

सांसद ने कहा कि मंच से 'पाकिस्तान जिंदाबाद, खालिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वालों के मंसूबों पर पीएम ने अच्छा प्रहार किया है. न्यूज एजेंसी एएनआई  ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह कृषि कानूनों की वापसी के ऐलान पर प्रतिक्रया देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सांसद ने कहा कि तथाकथित किसानों के अपवित्र गठजोड़ के मंच से 'पाकिस्तान जिंदाबाद, खालिस्तान जिंदाबाद' जैसे अपवित्र नारे लग रहे थे. बिल बनते हैं, बिगड़ते हैं, वापस आ जाएंगे. दोबारा बिल बनाने में कोई देर नहीं लगती. पीएम ने बड़े दिल, बड़े मन का परिचय दिया है.  मोदी और योगी का कोई तोड़ नहीं है. उत्तर प्रदेश में भारी बहुमत से सरकार भाजपा बनाएगी. 

कृषि कानून वापसीः ''काले कानूनों का फायदा नहीं बता पाए प्रधानमंत्री'', कांग्रेस ने कसा तंज

वहीं एक सवाल पर कि क्या मोदी सरकार ने यूपी आगामी चुनावों में हार को देखते हुए कृषि कानूनों को वापस लेने का निर्णय लिया है. इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि 2022 में यूपी में भाजपा की 300 से ऊपर सीटें आएंगी. बिल का चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है.

देश प्रदेश: किसान तय समय पर ही करेंगे सभी कार्यक्रम, 29 को किया जाएगा संसद मार्च

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com