... तो क्या दिल्ली में बीजेपी के 3 के बजाय 2 ही विधायक ही रह जाएंगे?

... तो क्या दिल्ली में बीजेपी के 3 के बजाय 2 ही विधायक ही रह जाएंगे?

बीजेपी विधायक ओपी शर्मा....

नई दिल्ली:

क्या दिल्ली में बीजेपी के पास तीन की बजाय 2 ही विधायक रह जाएंगे? बीजेपी के विश्वास नगर से विधायक ओम प्रकाश शर्मा की विधान सभा सदस्यता पर बर्खास्तगी की तलवार लटक रही है। विधायक पर सदन के भीतर आम आदमी पार्टी विधायक अल्का लांबा पर आपत्तिजनक टिपण्णी का आरोप है।

इस मामले में दिल्ली विधान सभा की इथिक्स कमिटी ने अपनी रिपोर्ट विधानसभा को सौंप दी है, जिसमें बीजेपी विधायक को सदन की सदस्यता से बर्खास्त करने की सिफारिश की गई है। रिपोर्ट में कहा गया है कि ओपी शर्मा एक आदतन अपराधी हैं, उनको समिति ने इसी मामले में 4 बार माफी मांगने का मौका दिया जिसको उन्होंने नकार दिया इसलिए उनको विधान सभा की सदस्यता से बर्खास्त किया जाए।

हालांकि अभी विधानसभा में रिपोर्ट टेबल हुई है और अंतिम फैसला सदन को ही करना है। माना जा रहा है जब सदन में इस पर चर्चा होगी तो एक आखिरी बार बीजेपी विधायक को माफी मांगने का मौका दिया जाएगा

बीते साल नवंबर में बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने आप विधायक अलका लाम्बा पर सदन के भीतर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसकी बाद आप विधायक की शिकायत पर ये मामला विधान सभा की एथिक्स कमिटी को भेज दिया था।

ओ पी शर्मा ने NDTV इंडिया से कहा कि केजरीवाल जी को विपक्ष में तीन लोग भी नहीं भाते इसलिए तरह तरह की बातें करके हमको सदन से बाहर करना चाहते हैं। इस मामले जो भी कानूनी कार्रवाई करनी होगी,हम करेंगे।

आचरण समिति के अध्यक्ष एनडी शर्मा ने कहा कि उनको मौका दिया था बोलने का कि अगर लगता है कि आपसे गलती हुई है तो माफ़ी मांग लीजिये लेकिन उन्होंने गलती नहीं मानी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एनडीटीवी से बात करते हुए अलका लांबा ने कहा कि रिपोर्ट सदन में पेश हुई है, इस पर चर्चा होगी और सदन का जो भी फैसला होगा, वह मुझे मंजूर होगा।