भाजपा ने राष्‍ट्रीय स्‍तर पर की पांच नई नियुक्तियां, महाराष्‍ट्र के नेता विनोद तावड़े को बनाया महासचिव 

राष्‍ट्रीय टीम में शामिल किए गए पांच सदस्‍यों में से एक राष्‍ट्रीय महासचिव, दो मंत्री और दो लोगों को पार्टी का राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता बनाया गया है. यह नियुक्तियां तत्‍काल प्रभाव से लागू होंगी. 

भाजपा ने राष्‍ट्रीय स्‍तर पर की पांच नई नियुक्तियां, महाराष्‍ट्र के नेता विनोद तावड़े को बनाया महासचिव 

महाराष्‍ट्र भाजपा के वरिष्‍ठ नेता विनोद तावड़े को भाजपा का राष्‍ट्रीय महासचिव बनाया है. (फाइल)

नई दिल्‍ली :

राष्‍ट्रीय स्‍तर पर भाजपा (BJP) ने नई नियुक्तियां की हैं. पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने महाराष्‍ट्र भाजपा के वरिष्‍ठ नेता विनोद तावड़े (Vinod Tawde) को भाजपा का राष्‍ट्रीय महासचिव बनाया है. पार्टी की ओर से एक बयान जारी कर इस बारे में बताया गया है. साथ ही शहजाद पूनावाला (Shehzad Poonawalla) को पार्टी के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता की जिम्‍मेदारी सौंपी गई है. राष्‍ट्रीय टीम में शामिल किए गए पांच सदस्‍यों में से एक राष्‍ट्रीय महासचिव, दो मंत्री और दो लोगों को पार्टी का राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता बनाया गया है. यह नियुक्तियां तत्‍काल प्रभाव से लागू होंगी. 

तावड़े के साथ ही भाजपा के लिए राष्‍ट्रीय स्‍तर पर काम करने का मौका बिहार के पूर्व सांसद आर के सिन्‍हा के बेटे ऋतुराज सिन्‍हा को भी दिया गया है. ऋतुराज को पार्टी का राष्‍ट्रीय मंत्री बनाया गया है. वहीं पार्टी ने झारखंड की आशा लाकड़ा को भी राष्‍ट्रीय मंत्री बनाया है. वहीं पश्चिम बंगाल के भारती घोष को राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता की जिम्‍मेदारी सौंपी है. 

कृषि कानूनों की वापसी पर जल्दबाजी में सरकार, बुधवार को मोदी कैबिनेट देगी मंजूरी - सूत्र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके साथ ही पार्टी ने शहजाद पूनावाला को भी पार्टी का राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता बनाया है. इस बारे में पार्टी के महासचिव और मुख्‍यालय प्रभारी अरुण सिंह ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की है. 

pjeadc2g

BJP New Appointment