शिवसेना के 'गुंडों' ने मेरी कार पर हमला किया : बीजेपी नेता किरीट सोमैया का आरोप

महाराष्ट्र के वासिम इलाके में शिवसेना सांसद भावना गवली की बालाजी पार्टिकल बोर्ड फैक्टरी पर लगे 100 करोड़ के घोटाले की जांच के लिए किरीट सोमैया यहां आए थे. इसी दौरान ये घटना घटी.

शिवसेना के 'गुंडों' ने मेरी कार पर हमला किया : बीजेपी नेता किरीट सोमैया का आरोप

किरीट सोमैया की कार पर पत्थर और स्याही फेंकी गई

मुंबई:

बीजेपी नेता किरीट सोमैया की कार पर हमले की खबर सामने आ रही है. उन्होंने ट्वीट किया है कि शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा ये हमला किया गया है.उन्होंने  लिखा है कि दोपहर 12.30 बजे के शिवसेना के 'गुंडों' ने 3 बड़े पत्थर फेंके जो उनकी कार के शीशों से जा टकराए, जहां पर वे बैठे हुए थे.

दरअसल, महाराष्ट्र के वासिम इलाके में शिवसेना सांसद भावना गवली की बालाजी पार्टिकल बोर्ड फैक्टरी पर लगे 100 करोड़ के घोटाले की जांच के लिए किरीट आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि महाराष्ट्र में बीजेपी और सत्तारूढ़ सरकार के बीच तल्खियां बढ़ रही हैं. कोरोना वायरस संकट के बीच बीजेपी द्वारा आयोजित जन आशीर्वाद यात्रा  से महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार नाराज दिख रही है. आर्थिक नगरी मुंबई में यात्रा निकालने के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं पर कोविड प्रोटोकॉल्स के उल्लंघन के आरोप में मुंबई के अलग-अलग पुलिस थानों में 19  FIR दर्ज की गई हैं. ये FIR विलेपार्ले, खेरवाड़ी, माहिम, शिवाजी पार्क, दादर , चेम्बूर, एयरपोर्ट और गोवंडी पुलिस थानों में दर्ज की गई हैं. आयोजकों पर आईपीसी की धारा 188, NDMA एक्ट की धारा 51 और BP एक्ट की धारा 135 लगाई गई है, हालांकि इन मामलों में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. केंद्रीय मंत्री कपिल पाटिल के समर्थन में 16 अगस्त को जन आशीर्वाद यात्रा निकाली गई थी, जिसमें सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता शामिल हुए थे. यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री का शहर के अलग-अलग इलाकों में स्वागत किया गया था.