सड़क हादसे में बचीं BJP नेता खुशबू सुंदर, साजिश का इशारा कर बोलीं- 'मेरी कार तो दाहिने थी'

6 नवंबर से 6 दिसंबर तक "वेट्री वेल यात्रा" की योजना भगवान मुरुगा के सम्मान में परिकल्पित की गई थी, जिन्हें उनके "वेल" या भाले के लिए जाना जाता था, जो विजय का प्रतीक है. अगले साल तमिलनाडु में विधान सभा चुनाव होने वाले हैं.

सड़क हादसे में बचीं BJP नेता खुशबू सुंदर, साजिश का इशारा कर बोलीं- 'मेरी कार तो दाहिने थी'

एक पुलिस अधिकारी ने NDTV को बताया कि सुंदर की कार "ओवरटेक करते समय वाशिंग मशीन ले जाने वाले कंटेनर से जा टकराई."

चेन्नई:

पिछले महीने ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुईं खुशबू सुंदर (Khushbu Sundar) की कार आज सुबह तमिलनाडु के मेलमरवथुर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई, हादसे में उनकी कार क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन अभिनेत्री से नेता बनीं खुशबू सुंदर बाल-बाल बच गईं. हादसे के बाद उन्होंने अपनी क्षतिग्रस्त कार की दो तस्वीरें साझा करते हुए ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और लिखा, "मेलमरवथुर के पास मेरी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई...एक टैंकर ने आकर हमारी गाड़ी को टक्कर मार दी. आपके आशीर्वाद और भगवान मुरुगन की कृपा से मैं सुरक्षित हूं.."

हालांकि, एक पुलिस अधिकारी ने NDTV को बताया कि सुंदर की कार "ओवरटेक करते समय वाशिंग मशीन ले जाने वाले कंटेनर से जा टकराई." अधिकारी ने कहा, "लापरवाहीपूर्वक गाड़ी चलाने के आरोप में हमने दोनों ड्राइव को गिरफ्तार कर लिया है."

यह दुर्घटना राज्य की राजधानी चेन्नई से लगभग 97 किलोमीटर दूर, कांचीपुरम जिले के मेलमारवथुर शहर में हुई, जब बीजेपी नेता कुड्डालोर जिले में आयोजित "वेट्री वेल यात्रा" (Victorious Spear March)में भाग लेने के लिए जा रही थीं. यह यात्रा भाजपा और उसकी सहयोगी व राज्य की सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के बीच टकराव की वजह बन चुका है.

मनुस्मृति पर टिप्पणी का मामला गरमाया, प्रदर्शन करने जा रहीं BJP नेता खुशबू सुंदर को हिरासत में लिया गया

50 वर्षीय सुंदर ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है, "हमारी कार सही लेन में जा रही थी, लेकिन अचानक एक टैंकर ने हमारी कार को टक्कर मार दी, न कि हमारी कार टैंकर से टकराई है. ये हादसा मेलामरवाथुर के पास हुआ है." उन्होंने कहा है कि पुलिस कंटेनर के ड्राइवर से पूछताछ कर रही है ताकि गलती का पता लगाया जा सके. उन्होंने लिखा है कि अपनी यात्रा जारी रखेंगी.


कांग्रेस में रहते हुए BJP की सिर्फ आलोचना नहीं की, कुछ मुद्दों पर PM मोदी की प्रशंसा भी की थी: खुशबू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि 6 नवंबर से 6 दिसंबर तक "वेट्री वेल यात्रा" की योजना भगवान मुरुगा के सम्मान में परिकल्पित की गई थी, जिन्हें उनके "वेल" या भाले के लिए जाना जाता था, जो विजय का प्रतीक है. अगले साल तमिलनाडु में विधान सभा चुनाव होने वाले हैं.