यह ख़बर 14 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आरएसएस की धमकियों के आगे झुक गई भाजपा : दिग्विजय

खास बातें

  • कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने नरेंद्र मोदी को पीएम पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने पर भाजपा पर हमला बोला और कहा कि पार्टी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की धमकियों के आगे झुक गई और आश्चर्य जताया कि क्या यह वही संघ है, जो अब तक खुद को 'सांस्कृतिक संगठन' कहता थ
नई दिल्ली:

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने पर भाजपा पर हमला बोला और कहा कि पार्टी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की धमकियों के आगे झुक गई और आश्चर्य जताया कि क्या यह वही संघ है, जो अब तक खुद को 'सांस्कृतिक संगठन' कहता था।

दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा, भाजपा, आरएसएस और रामदेव की धमकियों के सामने झुक गई तथा मोदी को भाजपा का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया। क्या हमें अब भी आरएसएस को सांस्कृतिक संगठन कहना चाहिए?

आरएसएस की मंजूरी के बाद नरेंद्र मोदी को शुक्रवार को भाजपा ने प्रधानमंत्री पद का अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया। इस संबंध में पार्टी ने वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के विरोध को भी दरकिनार कर दिया।

मोदी का कद बढ़ाए जाने के पीछे एक अन्य कांग्रेस महासचिव शकील अहमद भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह की एक बड़ी साजिश देखते हैं। उन्होंने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि क्या यह कदम आडवाणी और लोकसभा में नेता विपक्ष सुषमा स्वराज को दरकिनार करने का प्रयास है, जो दोनों कल तक प्रधानमंत्री पद के दावेदार थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शकील अहमद ने ट्विटर पर कहा, क्या राजनाथ जी अपने खुद के अवसर हेतु आरएसएस की मदद से आडवाणी जी और सुषमा जी को दरकिनार करने के लिए मोदी जी का इस्तेमाल कर रहे हैं, जब 2014 में मोदी जी खारिज हो जाएंगे?