भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने की जम्मू कश्मीर के राज्यपाल से की मुलाकात 

आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि पार्टी के प्रदेश इकाई के अध्यक्ष रविंद्र रैना के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल से आज राज भवन में मुलाकात की.

भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने की जम्मू कश्मीर के राज्यपाल से की मुलाकात 

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सतपाल मलिक से शनिवार को मुलाकात कर प्रदेश के विकास से जुड़े विभिन्न मुद्दों को उठाया.आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि पार्टी के प्रदेश इकाई के अध्यक्ष रविंद्र रैना के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल से आज राज भवन में मुलाकात की. अधिकारी ने बताया कि भाजपा नेताओं ने राज्यपाल के नेतृत्व वाले राज्य प्रशासनिक परिषद के शुक्रवार की बैठक में लिए शहरी स्थानीय निकायों और पंचायत चुनावों को अक्तूबर-दिसंबर में कराए जाने के फैसले का स्वागत किया.

उन्होंने बताया कि राज्यपाल ने प्रतिनिधिमंडल को राज्य में होने वाली विकास गतिविधियों के क्रियान्वयन पर करीबी नजर रखने का आश्वासन देते हुए उनके समय पर पूरे किए जाने की बात भी कही. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही सतपाल मलिक को जम्मू-कश्मीर का राज्यपाल नियुक्त किया गया है.


राष्ट्रपति भवन की तरफ से जारी एक बयान के अनुसार, मलिक एन.एन. वोहरा का स्थान लेंगे. वोहरा 10 साल से अधिक समय से इस राज्य के राज्यपाल हैं. बयान के अनुसार, इसके अलावा भाजपा के वयोवृद्ध नेता लालजी टंडन को बिहार का राज्यपाल नियुक्त किया गया है, जबकि बेबी रानी मौर्य को उत्तराखंड का राज्यपाल बनाया गया है। वह के.के. पॉल का स्थान लेंगी. (इनपुट भाषा से) 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com