वित्तमंत्री अरुण जेटली पर हमला बोलने के लिए अरविंद केजरीवाल पर बरसी बीजेपी

वित्तमंत्री अरुण जेटली पर हमला बोलने के लिए अरविंद केजरीवाल पर बरसी बीजेपी

वित्तमंत्री अरुण जेटली (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

चांदी के आभूषणों के अलावा, अन्य आभूषणों पर उत्पाद शुल्क को लेकर अरूण जेटली पर हमला बोलने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बरसते हुए भाजपा ने आज कहा कि आप नेता ने वित्त मंत्री द्वारा दायर मानहानि के मुकदमे के कारण ऐसी टिप्पणियां कीं।

केंद्र में सत्तारूढ़ दल भाजपा ने यह भी कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री आभूषण विक्रेताओं का उपयोग ‘‘राजनीतिक हथियार’’ के तौर पर कर रहे हैं और उन्हें उनकी मांगों की खास परवाह नहीं है।

भाजपा के सचिव श्रीकांत शर्मा ने यहां कहा ‘‘जेटली ने उनके :केजरीवाल के: खिलाफ 10 करोड़ रूपये का मानहानि मुकदमा किया है। ये टिप्पणियां उसी हताशा का नतीजा हैं।’’ उन्होंने कहा कि आप समन्वयक अपने हितों के चलते आभूषण विक्रेताओं का ‘‘राजनीतिक हथियार’’ के तौर पर उपयोग कर रहे हैं।

शर्मा ने कहा ‘‘आभूषण विक्रेताओं की चिंताओं को दूर करने के लिए ईमानदारी से प्रयास किए जा रहे हैं। उन्हें आश्वासन दिया गया है कि उत्पाद शुल्क के नाम पर अधिकारी उन्हें परेशान नहीं करेंगे।’’ उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री हर मोर्चे पर नाकाम रहे हैं और पिछले साल तो वह डेंगू का प्रसार भी नहीं रोक पाए जिसकी वजह से कई लोगों की जान चली गई।

शर्मा ने कहा ‘‘वह आम आदमी की सरकार की अगुवाई करने का दावा करते हैं। हकीकत में वह तो गरीब विरोधी हैं। पिछले दिनों पेट्रोल और डीजल के दाम केंद्र ने घटा दिए लेकिन आप सरकार ने इसका लाभ दिल्ली के लोगों को नहीं होने दिया।’’ चांदी के आभूषणों के अलावा, अन्य आभूषणों पर उत्पाद शुल्क को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा पर कटाक्ष करते हुए केजरीवाल ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा कि अगर व्यापारियों का समर्थन नहीं खोना चाहते तो जेटली का साथ छोड़ दें।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है)