दिग्विजय ने पूर्व CM शिवराज सिंह पर लगाया कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप, बोले-खुलेआम दिया जा रहा 35 करोड़ तक का ऑफर 

शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय के आरोपों पर कहा कि सनसनी फैलाने के लिए झूठ बोलना दिग्विजय सिंह की पुरानी आदत है.

दिग्विजय ने पूर्व CM शिवराज सिंह पर लगाया कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप, बोले-खुलेआम दिया जा रहा 35 करोड़ तक का ऑफर 

दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर लगाया विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप (फाइल फोटो)

खास बातें

  • दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर लगाया कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप
  • 'विधायकों को खुलेआम दिया जा रहा है 25 से 35 करोड़ रुपये तक का ऑफर'
  • सनसनी फैलाने के लिए झूठ बोलना दिग्विजय की आदत: शिवराज
नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश में राजनीति में एक बार फिर से सरगर्मियां बढ़ती हुईं नजर आ रही हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजिय सिंह ने बीजेपी नेता और राज्य के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और अन्य नेताओं पर कांग्रेस विधायकों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दिग्विजय सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) जब से मध्य प्रदेश में विपक्षी पार्टी बनी है, तब से शिवराज सिंह, नरोत्तम मिश्रा और सभी वे लोग जिन्होंने पिछले 15 साल राज्य को लूटा है, कांग्रेस विधायकों को खुलेआम 25 से 35 करोड़ रुपये तक का ऑफर दे रहे हैं. कांग्रेस नेता पहले भी  बीजेपी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त करने की कोशिश का आरोप लगा चुके हैं. दिग्विजय सिंह के इस बयान पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया जताते हुए कहा कि वह सनसनी फैलाने के लिए झूठ बोले रहे हैं, ये उनकी पुरानी आदत है. 

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और BJP नेता शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय के आरोपों पर कहा कि सनसनी फैलाने के लिए झूठ बोलना दिग्विजय सिंह की पुरानी आदत है. हो सकता है कि वह मुख्यमंत्री (कमलनाथ) को ब्लैकमेल करना चाहते हो और अपनी अहमियत दिखाना चाहते हो, इसलिए इस तरह के आरोप लगा रहे हैं.

कांग्रेस में राज्यसभा की राह देख रहे नेताओं की फेहरिस्त लंबी, जानिए कौन-कौन है रेस में

पिछले साल भी मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सनसनीखेज दावा किया था. उनका कहना था कि बीजेपी मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है. दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर कमलनाथ सरकार गिराने के लिए विधायक को 100 करोड़ रुपये का प्रलोभन देने का भी आरोप लगाया था.

दिग्विजय का 'PM मोदी-शाह' पर निशाना, बोले- "ना मैं मुसलमान परस्त, ना हिंदू परस्त, मैं हूं इंसानियत परस्त"

उन्होंने कहा था कि भाजपा को विपक्ष में बैठना पच नहीं रहा है, लिहाजा वह विधायकों की खरीद-फरोख्त कर रही है. राज्य के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, विश्वास सारंग द्वारा विधायक बैजनाथ कुशवाहा को शहर से 10 किलोमीटर दूर ले जाकर 100 करोड़ रुपये का लालच और मंत्री पद का प्रलोभन दिया, ताकि सरकार गिराई जा सके. दिग्विजय के अलावा, कांग्रेस के और भी कई नेता इस तरह के आरोप लगा चुके हैं.

वीडियो: शिवसेना को सड़क पर उतरकर दिखानी चाहिए ताकत: दिग्विजय सिंह

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com