दीवाली की रात समस्तीपुर में 'खूनी खेल', हथियारबंद बदमाशों ने चाय दुकानदार के घर में की अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौत

समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के नवादा पंचायत के आइबी रोड स्थित चाय दुकानदार सुमित कुमार राय के घर में हथियारबंद अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की.

दीवाली की रात समस्तीपुर में 'खूनी खेल', हथियारबंद बदमाशों ने चाय दुकानदार के घर में की अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौत

बदमाशों ने एक घर में घुसकर की अंधाधुंध फायरिंग (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना:

दीवाली की रात जब हर जगह जश्न और खुशी का माहौल था, बिहार (Bihar) के समस्तीपुर के एक परिवार की खुशियां मातम में तब्दील हो गई है. दरअसल, दीवाली (Diwali) में पटाखों के शोर के बीच शनिवार को समस्तीपुर (Samastipur) में अपराधियों ने एक परिवार के 7 सदस्यों पर अंधाधुंध गोली चलाकर खूनी खेल को अंजाम दिया है. इस घटना में दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि 5 लोग घायल हैं. घायलों का इलाज चल रहा है. हमले की वजह का अब तक पता नहीं चल सका है. 

जानकारी के मुताबिक, समस्तीपुर के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के नवादा पंचायत के आइबी रोड स्थित चाय दुकानदार सुमित कुमार राय के घर में हथियारबंद अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की. हमलावरों की संख्या 10 के करीब बताई जा रही है. इस घटना में 60 वर्षीय महिला हिलिया देवी और 8 वर्षीय बच्चे अस्मित कुमार की मौत हो गई जबकि गोली लगने से तीन महिला सहित पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. 

घायलों में एक महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं पूजा कुमारी, राकेश कुमार और अन्य दो का इलाज दलसिंगसराय अनुमंडलीय अस्पताल और शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना पर डीएसपी दिनेश कुमार पांडेय, थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र दल-बल के साथ अस्पताल और घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. घटना की वजह का अबतक खुलासा नही हो पाया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com