बिहार : समस्तीपुर में दबंगों की दरिंदगी, लड़की को जिंदा दफनाने की कोशिश

बिहार के समस्तीपुर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. यहां जमीन विवाद में कुछ दबंगों ने एक लड़की ज़िंदा दफनाने की कोशिश की.

खास बातें

  • सिर को छोड़कर पूरा हिस्सा जमीन के अंदर था
  • दो लोगों से हिरासत में लेकर पूछताछ
  • गांववालों की मदद से लड़की की बाहर निकाला
समस्तीपुर:

बिहार के समस्तीपुर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. यहां जमीन विवाद में कुछ दबंगों ने एक लड़की ज़िंदा दफनाने की कोशिश की. सिर्फ़ लड़की का सिर दिख रहा था, शरीर का बाकी हिस्सा ज़मीन के अंदर था. बाद में गांव के कुछ लोगों ने लड़की को जमीन से बाहर निकाला. बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. गंभीर हालत को देखते हुए उसे दरभंगा मेडिकल कॉलेज हॉस्पीटल रेफर कर दिया गया. पीड़िता की मां के बयान के आधार पर पुलिस मामला दर्ज छानबीन में जुट गई है. दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

घटना जिला समस्तीपुर की है जहां दबंगों ने जमीन विवाद में लड़की को जिंदा दफनाने की कोशिश की. दबंगों ने ट्रैक्टर की ट्रॉली में लदी मिट्टी को लड़की के ऊपर डाल दिया. लड़की का पूरा शरीर मिट्टी में दबा था. सिर्फ उसका सिर ही बाहर दिख रहा था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- पुलिस मामले की जांच कर रही है. लड़की की मां के बयान पर रोसड़ा थाना में मामला दर्ज किया गया है. लड़की की मां का आरोप है कि 1 लाख रुपये की रंगदारी नहीं देने पर लड़की को जिंदा दफनाने की कोशिश की गई है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com