Bihar : 'पत्रकारों पर करेंगे FIR, मानहानि का केस', लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की धमकी 

तेजप्रताप यादव ने रविवार को पटना में राजद छात्रसंघ की बैठक को संबोधित किया. पटना में राजद मुख्यालय में कई बड़े बैनर और पोस्टर लगाए गए थे, जिनमें पूर्व मुख्यमंत्रियों, लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी और पार्टी नेता तेज प्रताप यादव की तस्वीरें थीं लेकिन  पोस्टरों से तेजस्वी यादव की तस्वीरें गायब थीं.

Bihar : 'पत्रकारों पर करेंगे FIR, मानहानि का केस', लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की धमकी 

तेजप्रताप यादव सोमवार को अपने फेसबुक हैंडल पर लाइव आए, वहीं उन्होंने अपने गुस्से का इजहार किया.

पटना:

पोस्टर विवाद के बीच राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने धमकी दी है कि वह उन पत्रकारों के खिलाफ FIR, मानहानि का मुकदमा और PIL दर्ज कराएंगे, जिन्होंने पोस्टर विवाद को उछाला है. पार्टी नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की तस्वीर नहीं लगाने वाले पोस्टर और बैनर पर विवाद के बीच, उनके बड़े भाई तेजप्रताप यादव सोमवार को अपने फेसबुक हैंडल पर लाइव आए और वहीं उन्होंने अपने गुस्से का इजहार करते हुए पत्रकारों के खिलाफ केस दर्ज करने की धमकी दी.

तेजप्रताप ने पत्रकारों को चुनौती देते हुए कहा, "आप लोगों की हैसियत क्या है? मैं सभी पोर्टल वाले के खिलाफ पीआईएल और एफआईआर दर्ज करूंगा. मैं अपने वकील को आज ही बुलाऊंगा और सभी के खिलाफ एफआईआर, मानहानि और पीआईएल दर्ज कराऊंगा. बिहार के बिक चुके मीडिया को सुन लेना चाहिए कि मैं आप पर मानहानि का केस कर दूंगा, जो कहता हूं, वही करता हूं."

फेसबुक लाइव के दौरान तेजप्रताप ने मीडिया की आलोचना करते हुए कई पत्रकारों का नाम भी लिए, जो उनके अनुसार उनके खिलाफ दुर्भावनापूर्ण प्रचार में शामिल थे, और उनके खिलाफ प्राथमिकी, जनहित याचिका (पीआईएल) और मानहानि के मामलों की धमकी दी.

Bihar: RJD नेता तेज प्रताप यादव का नया शिगूफा, सोशल मीडिया पर खुद को 'सेकंड लालू' के रूप में किया 'पेश'

उन्होंने पूछा कि क्या चुनाव के समय पोस्टर से लालू यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती और उनकी तस्वीर गायब होने पर मीडिया ने हंगामा किया था? तेजप्रताप ने कहा, "आज मीडिया को बैनर-पोस्टर याद आ रहा है, जब चुनाव के दौरान लालू यादव, राबड़ी देवी, मीसा भारती और तेजप्रताप की तस्वीरें पोस्टरों से गायब थीं, तब मीडिया कहां सो रहा था?' 

तेज प्रताप ने कहा, "विरोधियों ने महसूस किया है कि तेज और तेजस्वी भाई बिहार को सफलता के शिखर पर ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, इसलिए वे अफवाहें फैला रहे हैं." उन्होंने कहा, "तेजस्वी मेरे अर्जुन हैं. जो लोग ईर्ष्या करते हैं, उन्हें ईर्ष्या करने दो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि तेजप्रताप यादव ने रविवार को पटना में राजद छात्रसंघ की बैठक को संबोधित किया. पटना में राजद मुख्यालय में कई बड़े बैनर और पोस्टर लगाए गए थे, जिनमें पूर्व मुख्यमंत्रियों, लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी और पार्टी नेता तेज प्रताप यादव की तस्वीरें थीं लेकिन  पोस्टरों से तेजस्वी यादव की तस्वीरें गायब थीं.