दुल्हन के कमरे में शराब तलाशने पहुंची बिहार पुलिस, सीएम नीतीश बोले- चिंता की बात नहीं...

मामला पटना के रामकृष्‍णा नगर थाना स्थित एक विवाह भवन का है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस की इस कार्रवाई की जमकर आलोचना हो रही है. 

पटना:

बिहार में पिछले हफ्ते शराबबंदी की विफलता पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रशासन और पुलिस अधिकारियों की क्लास क्या लगाई, अब हर दिन शादियों में बिना महिला पुलिसकर्मी के शराब खोजने के नाम पर छापेमारी हो रही है. वहीं इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कहना है कि इसके लिए किसी को चिंता करने की जरूरत नहीं है. ऐसा ही एक मामला पटना के रामकृष्‍णा नगर थाना स्थित एक विवाह भवन का सामने आया है.

नीतीश कुमार ने माना, पटना में धड़ल्ले से बिक रही शराब और लोग पी भी रहे...

बारात का इंतजार कर रही दुल्हन समेत परिवार वालों के होश उस समय उड़ गये जब पुलिस वाले अचानक दुल्हन के कमरे में घुसे और शराब खोजने के बहाने उनका सारा सामान देखने लगे. हैरानी की बात यह है कि इस दौरान मौके पर कोई महिला पुलिसकर्मी मौजूद नहीं थी और पुरुष पुलिसकर्मी ही छानबीन करते रहे. इसका वीडियो सामने आने के बाद पुलिस की इस कार्रवाई की जमकर आलोचना हो रही है. 

बिहार में शराबबंदी पर समीक्षा बैठक से पहले तेजस्वी यादव ने CM नीतीश कुमार से पूछे 15 सवाल


उधर, इस मामले पर जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ये जानकारी हमको नहीं है, जो न्यूज आती है, वही देखते हैं. आज भी जो मामला संज्ञान में आया है, उसकी जांच कार्यालय के लोग कर रहे हैं. ऐसी शिकायतें पुलिस को मिली हैं कि शादी समारोह में शराब पिलाने का इंतजाम किया जा रहा है. इसी सूचना के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है. इसके लिए किसी को चिंता नहीं करनी चाहिए. शराबबंदी को सख्ती से लागू कराने के लिए इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिहार में शराबबंदी को लेकर और सख्ती, चौकीदार ने सूचना नहीं दी तो होगी कार्रवाई