"नशे की हालत में अंडरवियर पहने विधायक ने छीनी मेरी सोने की अंगूठी": सह-यात्री का JDU MLA पर बड़ा आरोप

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू के विधायक पर सह-यात्री ने ट्रेन में अंडरवियर पहनकर घूमने और सोने की अंगूठी छीनने का आरोप लगाया है.

अंडरगारमेंट्स में कोच घूमते दिखे विधायक.

नई दिल्ली:

ट्रेन के सफर में अंडरवियर पहनकर घूमने को लेकर पहले से ही निशाने पर रहे बिहार (Bihar) के विधायक गोपाल मंडल (MLA Gopal Mandal) पर अब एक यात्री ने शराब के नशे में होने का भी आरोप लगाया है. यात्री ने यह भी आरोप लगाया कि जब उसने विधायक के अंडरवियर पहन कर ट्रेन में घूमने पर आपत्ति जताई तो विधायक ने उसकी सोने की अंगूठी छीन ली. यात्री प्रहलाद पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की पार्टी जदयू (JDU) के विधायक के खिलाफ दिल्ली के एक सरकारी रेलवे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

पासवान ने अपनी शिकायत में कहा, "विधायक नशे में थे, जब वह सफेद बनियान और अंडरवियर में कोच में घूम रहा थे," जब उसने विधायक मंडल का सामना किया, "विधायक ने मेरी सोने की अंगूठी और चेन छीन ली और मेरे साथ दुर्व्यवहार किया."

पटना-नई दिल्ली तेजस राजधानी एक्सप्रेस के एसी फर्स्ट क्लास डिब्बे में अजीबोगरीब नजारा सामने आया.

शिकायत दर्ज करने के बाद, दिल्ली पुलिस ने इसे आगे की जांच के लिए दिल्ली में आरा के पास बिहिया जीआरपी को स्थानांतरित कर दिया है क्योंकि मामला उस अधिकार क्षेत्र में आता है.

इससे पहले दिन में, भागलपुर जिले के गोपालपुर के विधायक ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल होने के बाद अनुचित कपड़ों की पसंद के लिए अपने पेट की ख़राबी को जिम्मेदार ठहराया था.

विधायक ने कहा, "मैं अंडरवियर और बनियान में था. मैं अभी-अभी ट्रेन में चढ़ा था और मेरा पेट खराब हो गया था. मैं झूठ नहीं बोलता."

विधायक ने कहा कि एक व्यक्ति ने उन्हें रोका और उनकी पोशाक के बारे में पूछताछ की तो, "मैंने उसे दूर भगाया और अपने आप को राहत देने के बाद मैंने उसका सामना किया." मंडल ने इन आरोपों का भी खंडन किया कि उनकी पोशाक ने महिला यात्रियों को असहज कर दिया और दावा किया कि डिब्बे में कोई महिला मौजूद नहीं थी.

ये भी पढ़ेंः

तालिबान के विचार किसी भारतीय को सही नहीं लग सकते : जावेद अख़्तर


दिल्ली दंगा केस में पुलिस ने हमारी आंखों पर पट्टी बांधने की कोशिश की : कोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'एक महीने में 15 लाख बेरोजगार', CMIE रिपोर्ट में जुलाई से बढ़कर अगस्त में 8.32% हुई बेरोजगारी दर