लालू ने इस साल तेजस्वी को कुछ इस अंदाज़ में दी थी जन्मदिन की बधाई, कहा- तोहफा तो बिहार की जनता देगी

चारा घोटाला मामलों में रांची में सजा काट रहे राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने बीते दिन को अपने छोटे बेटे तेजस्वी यादव को उनके 31वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए कहा था कि तोहफा तो बिहार की जनता 10 नवंबर को देगी.

लालू ने इस साल तेजस्वी को कुछ इस अंदाज़ में दी थी जन्मदिन की बधाई, कहा- तोहफा तो बिहार की जनता देगी

Bihar Election Results 2020: बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आज आएंगे

नई दिल्ली:

चारा घोटाला मामलों में रांची में सजा काट रहे राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने बीते दिन अपने छोटे बेटे तेजस्वी यादव को उनके 31वें जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए कहा था कि तोहफा तो बिहार की जनता 10 नवंबर को देगी. 243 सीट वाले बिहार विधानसभा का चुनाव तीन चरणों में 28 अक्टूबर (71 सीटों), 3 नवंबर (94 सीटों) और 7 नवंबर (78 सीटों) को संपन्न हुआ था और मतगणना 10 नवंबर यानी आज हो रही है. 

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर विभिन्न टीवी चैनलों के एग्जिट पोल में राजद के नेतृत्व वाले विपक्षी महागठबंधन की प्रदेश में सत्ताधारी राजग पर बढ़त की भविष्यवाणी की गयी है, जिसने तेजस्वी यादव को अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश किया है. वहीं, परिवार के करीबी सूत्रों ने बताया था कि तेजस्वी ने लालू के हेल्पर के नंबर पर अपने पिता से बात करने के लिए रात के करीब 12 बजे कई बार फोन किया था, लेकिन वह उस समय तक सो गए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सूत्रों ने बताया था कि युवा राजद नेता ने सोमवार को सुबह छह बजे फिर से फोन किया था, लेकिन अपने पिता से बात नहीं कर सके. हालांकि, सूत्रों का कहना था कि लालू ने बाद में वापस फोनकर तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई दी थी. लालू के परिवार से जुड़े एक सूत्र ने यह भी जानकारी दी थी कि राजद प्रमुख ने तेजस्वी से कहा, "तोहफा तो बिहार की जनता 10 नवंबर को देगी."
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)