बिहार चुनाव : ओवैसी व उपेंद्र कुशवाहा ने मिलाया 'हाथ', बोले- इंशाअल्लाह, न सिर्फ BJP को हराएंगे बल्कि...

Bihar Polls 2020: AIMIM ने कहा, "पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को पटना में उपेंद्र कुशवाहा (RLSP), देवेंद्र प्रसाद यादव (SJDD) और रामजी गौतम (BSP) के साथ संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया." 

बिहार चुनाव : ओवैसी व उपेंद्र कुशवाहा ने मिलाया 'हाथ', बोले- इंशाअल्लाह, न सिर्फ BJP को हराएंगे बल्कि...

हम बिहार चुनाव "ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट" के तहत लड़ेंगे : ओवैसी

नई दिल्ली:

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) की तैयारियों के बीच विभिन्न राजनीतिक दलों के बीच गठजोड़ की प्रक्रिया तेज हो गई है. हाल ही में महागठबंधन से अलग हुए RLSP (राष्ट्रीय लोक समता पार्टी) के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा अब बिहार के चुनावी मैदान में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) के साथ नजर आएंगे. हैदराबाद के सांसद और एमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को कहा कि हम बिहार चुनाव "ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट" के तहत लड़ेंगे.

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने अपने ट्वीट में कहा, "पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को पटना में उपेंद्र कुशवाहा (RLSP), देवेंद्र प्रसाद यादव (SJDD) और रामजी गौतम (BSP) के साथ संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया." 

ओवैसी ने ट्वीट में कहा, "हम बिहार चुनाव "ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट" के तहत लड़ेंगे इंशा'अल्लाह. उपेंद्र कुशवाहा, देवेंद्र प्रसाद यादव (SJDD), रामजी गौतम (BSP) और संतोष पांडेय (सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी) के साथ इसी सिलसिले में हमने पटना में प्रेस कांफ्रेंस की. हम न सिर्फ भाजपा को हराएंगे... बल्कि बिहार के हर मज़लूम की एक बेबाक आवाज़ बनेंगे इंशा'अल्लाह."

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, इस दौरान ओवैसी ने कहा, "नीतीश कुमार और बीजेपी के 15 साल, और आरजेडी-कांग्रेस के 15 साल बिहार के गरीबों को फायदा नहीं पहुंचा सके. राज्य सामाजिक-आर्थिक-शिक्षा एकीकरण में पिछड़ रहा है. बिहार के भविष्य के लिए एक गठबंधन बनाया गया है, हम सफल होने के लिए सभी प्रयास करेंगे." 


(एएनआई के इनपुट के साथ)

वीडियो: बिहार चुनाव : सवालों के घेरे में JDU उम्मीदवारों की लिस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com