'ज़ुल्म करो मत, ज़ुल्म सहो मत', पिता का ऑडियो क्लिप साझा कर नीतीश कुमार पर और हमलावर हुए चिराग पासवान

Bihar Assembly Elections 2020: चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार से अब लड़ने का समय आ गया है. उन्होंने कहा कि बिहार को और बर्बाद होते नहीं देख जा सकता है.

'ज़ुल्म करो मत, ज़ुल्म सहो मत', पिता का ऑडियो क्लिप साझा कर नीतीश कुमार पर और हमलावर हुए चिराग पासवान

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार.

नई दिल्ली:

लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) बिहार चुनावों के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर और हमलावर हो गए हैं. उन्होंने दिवंगत पिता रामविलास पासवान की एक ऑडियो क्लिप साझा कर जुल्म न करने और जुल्म न सहने की बात ट्विटर पर कही है. चिराग ने लिखा है, "ज़ुल्म करो मत, ज़ुल्म सहो मत ।।।जीना है तो मरना सीखो, कदम पर लड़ना सिखों।।। वोह लड़ रहे हैं हमपर राज करने के लिए.. हम लड़ रहे हैं खुद पर नाज़ करने के लिए।" चिराग ने जिस वीडियो को साझा किया है, उसमें इन्हीं पंक्तियों को रामविलास पासवान कहते सुनाई दे रहे हैं.

चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार से अब लड़ने का समय आ गया है. उन्होंने कहा कि बिहार को और बर्बाद होते नहीं देखा जा सकता है. चिराग ने ये भी कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व को मैं नहीं स्वीकार कर सकता. उन्होंने कहा कि अगर राज करने के लिए फैसला करना होता तो नीतीश के साथ रहता लेकिन खुद को माफ़ नहीं कर पाता. लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि उनका मकसद अब बिहार को संवारना है और फिर बिहार पर नाज़ करना है. उन्होंने कहा है, "नीतीश कुमार असम्भव."

बिहार चुनाव: पीएम मोदी करेंगे 12 चुनावी रैलियां, सभी में नीतीश रहेंगे मौजूद, जानें- पहली सभा कब?

बता दें कि एक दिन पहले भी चिराग पासवान ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में स्पष्ट किया था कि उनके पिता रामविलास पासवान ने ही उन्हें बिहार में अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ने के लिए प्रेरित किया था. उन्होंने ये भी कहा था कि जेडीयू से अलग होने की जब सूचना अमित शाह को दी गई थी तो उन्होंने इस पर चुप्पी साध ली थी. जबकि बिहार भाजपा के नेता ये कहते रहे हैं कि अगर रामविलास पासवान फैसला लेने की स्थिति में होते तो चिराग को नीतीश के खिलाफ जाने नहीं देते.

तेजस्वी का CM पर ताबड़तोड़ हमला, बोले- थक चुके हैं नीतीश कुमार, जानें क्यों?

वीडियो: बिहार का दंगल: विधानसभा चुनाव में वीडियो वॉर तेज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com