यूपी: कार्डियोलॉजी हॉस्पिटल में तड़के लगी आग, अफरातफरी मची, सड़क पर करना पड़ा इलाज

कार्डियोलॉजी अस्पताल के फर्स्ट फ्लोर पर लोगो ने धुंआ निकलते देखा. जब तक कि लोग कुछ समझ पाते, आग ने बड़ा रूप ले लिया. इसके बाद आननफानन में सबसे पहले अस्पताल में भर्ती गंभीर मरीजो को बहार निकाला गया. जिनका अस्पताल के बाहर सड़क पर भी इलाज किया गया.

यूपी: कार्डियोलॉजी हॉस्पिटल में तड़के लगी आग, अफरातफरी मची, सड़क पर करना पड़ा इलाज

इस हादसे में किसी तरह के जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है. (सांकेतिक तस्वीर)

कानपुर:

उत्तर प्रदेश के कानपुर में हृदय रोगियों को जीवन देने वाले कार्डियोलॉजी हॉस्पिटल में आज सुबह अचानक आग लग गयी. आग लगने से मौके पर हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में अस्पताल प्रशासन ने भर्ती मरीजों को बाहर निकालने के साथ ही दमकल विभाग को सूचना दी. मामला कानपुर के स्वरूप नगर थाना क्षेत्र का है. इस हादसे में किसी तरह के जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं है.


बताया गया कि कार्डियोलॉजी अस्पताल के फर्स्ट फ्लोर पर लोगो ने धुंआ निकलते देखा. जब तक कि लोग कुछ समझ पाते, आग ने बड़ा रूप ले लिया. इसके बाद आननफानन में सबसे पहले अस्पताल में भर्ती गंभीर मरीजो को बहार निकाला गया. जिनका अस्पताल के बाहर सड़क पर भी इलाज किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बाद में मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. आग के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है. इस अस्पताल में कानपुर और आसपास के जिलों के मरीजों का लोड रहता है. इस अस्पताल में हृदय रोगियों को लाइफ देने वाला अस्पताल माना जाता है.