यह ख़बर 20 मार्च, 2013 को प्रकाशित हुई थी

मुलायम पर दिए बयान, बेनी ने खेद जताया | वक्त आने पर दूंगा प्रतिक्रिया : मुलायम

खास बातें

  • केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा के बयान पर सपा की नाराजगी के बाद आज मंत्री जी मीडिया के सामने आए और उन्होंने इसके लिए खेद व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि अगर किसी को मेरे बयान से कष्ट हुआ है तो वह इस पर खेद व्यक्त करते हैं।
नई दिल्ली:

केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा के बयान पर सपा की नाराजगी के बाद आज मंत्री जी मीडिया के सामने आए और उन्होंने इसके लिए खेद व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि अगर किसी को मेरे बयान से कष्ट हुआ है तो वह इस पर खेद व्यक्त करते हैं। इस मौके पर संसदीय कार्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद थे। इससे पहले सपा की नाराजगी के बाद पीएम कार्यालय में सोनिया गांधी और कुछ अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में बेनी प्रसाद वर्मा को बुलाया गया था। इस मुलाकात के बाद बेनी प्रसाद वर्मा मीडिया के सम्मुख आए और बयान पर खेद जताया। इसी के साथ वर्मा आज अपने बयान से मुकर गए कि उन्होंने कभी मुलायम सिंह पर कमीशन लेने का आरोप लगाया था।

वहीं, बेनी प्रसाद के खेद पर संतुष्ट होने के प्रश्न के जवाब में मुलायम सिंह यादव ने कहा कि गुरुवार को होनी वाली पार्टी के संसदीय दल की बैठक के बाद इसका जवाब देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि मौका आने पर प्रतिक्रिया दूंगा।

इससे पहले आज सुबह संसद में भी दोनों सदनों में हंगामा देखने को मिला। समाजवादी पार्टी के सांसदों ने केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद बेनी प्रसाद वर्मा के इस्तीफे की मांग की। हंगामें की वजह से दोनों सदन दोपहर तक के लिए स्थगित कर दिए गए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इतना ही नहीं खुद सपा प्रमुख मुलायम सिहं यादव ने वर्मा के बयान की याद दिलाई। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी बताए की समर्थन के लिए वह कितना कमीशन सपा को दे रही है। बता दें कि बेनी प्रसाद वर्मा ने कथित तौर पर मुलायम सिंह पर सरकार को समर्थन देने के लिए कमीशन लेने का आरोप लगाया था।