'मास्क नहीं पहना तो ठोक दी कील?', युवक ने पुलिस पर लगाए आरोप, पुलिस बोली- खुद करके आया

बरेली के एसएसपी का कहना है कि मास्क पहनने की चेतावनी देने पर रंजीत ने पुलिस से बदतमीजी की और भाग गया. उसके ऊपर आठ संगीन धाराओं में मुकदमा हुआ था. अब ये गिरफ्तारी से बचने के लिए हाथ में कील ठोककर आया है.

'मास्क नहीं पहना तो ठोक दी कील?', युवक ने पुलिस पर लगाए आरोप, पुलिस बोली- खुद करके आया

युवक का आरोप है कि मास्क ना पहनने पर पुलिस ने उसे डंडे मारे

बरेली:

यूपी के बरेली में एक युवक ने आरोप लगाया है कि मास्क ना लगाने पर पुलिस ने उसे डंडे मारे. इसका विरोध करने पर उन्होंने उसके हाथ पैर में कीलें ठोक दी. लेकिन पुलिस का कहना है कि मास्क पहनने की चेतावनी देने पर उसने पुलिस से बदतमीजी की और फरार हो गया. गिरफ्तारी से बचने के लिए उसने खुद ही अपने हाथ पैरे में कीलें ठोक ली हैं. बताया जा रहा है कि रंजीत बरेली के एसएसपी दफ्तर में पुलिस की शिकायत लेकर गया था. उसका आरोप है कि मास्क ना पहनने पर पुलिस ने उसे डंडे मारे. जब उसने इसका विरोध किया तो चौकी ले जाकर उसकी आंख में पट्टी बांधी और उसके हाथ-पांव में कीलें ठोक दी.

यूपी में वैक्सीन के कॉकटेल पर मचा बवाल: पहली डोज 'कोविडशील्ड' तो दूसरी 'को-वैक्सीन', दहशत में ग्रामीण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, बरेली के एसएसपी का कहना है कि मास्क पहनने की चेतावनी देने पर रंजीत ने पुलिस से बदतमीजी की और भाग गया. उसके ऊपर आठ संगीन धाराओं में मुकदमा हुआ था. अब ये गिरफ्तारी से बचने के लिए हाथ में कील ठोककर आया है. एसएसपी रोहित सिंह संजवाद ने कहा कि गिरफ्तारी से बचने के लिए उसके द्वारा ये षड्यंत्र रचा गया है. ये घटना 24 मई की है और ये व्यक्ति अपने हाथ-पैरों में कील ठोककर आया है, जबकि ये मौके से फरार हो गया था. पुलिस लगातार इसके घर पर दबिश दे रही है. पूरे प्रकरण में अभी तक पुलिस पर कोई दुर्व्यवहार या इस तरह की कोई शिकायत है उसकी पुष्टि नहीं हुई है.