आतिशी ने भाजपा सांसद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए दिल्ली के पुलिस आयुक्त को लिखा पत्र

आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने बुधवार को दावा किया कि हाल के एक प्रदर्शन के दौरान उनकी पार्टी के एक कार्यकर्ता पर "भाजपा के गुंडों" ने हमला कर दिया और पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव को पत्र लिख कर इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने का आग्रह किया है .

आतिशी ने भाजपा सांसद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए दिल्ली के पुलिस आयुक्त को लिखा पत्र

आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी की विधायक आतिशी ने बुधवार को दावा किया कि हाल के एक प्रदर्शन के दौरान उनकी पार्टी के एक कार्यकर्ता पर "भाजपा के गुंडों" ने हमला कर दिया और पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव को पत्र लिख कर इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने का आग्रह किया है .आप विधायक ने श्रीवास्तव को लिखे पत्र में कहा कि भाजपा सांसद रमेश बिधुड़ी और उनके साथियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होनी चाहिए. भाजपा सांसद की ओर से मामले में तत्काल प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी.

आतिशी ने दावा किया कि तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र से आप कार्यकर्ता जीतू सैनी पर 27 दिसंबर को एक प्रदर्शन के दौरान " भाजपा के गुंडों" ने हमला कर दिया. उन्होंने पत्र में आरोप लगाया कि केंद्रीय गृह मंत्री के "दबाव" की वजह से पुलिस ने अबतक प्राथमिकी दर्ज नहीं की है. आतिशी ने कहा कि उन्होंने दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त से भी मुलाकात की है और सैनी तथा ठेकेदार सुधीर बिधुड़ी पर हमले के आरोप में रमेश बिधुड़ी और उनके साथियों के खिलाफ शिकायत दी है. 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com