विज्ञापन
This Article is From Jun 30, 2012

असम में दूसरी शादी रचाने वाली विधायक को भीड़ ने पीटा

करीमगंज: असम में अपने पहले पति को तलाक दिए बगैर दूसरी शादी करने वाली कांग्रेस की विधायक रूमी नाथ और उनके दूसरे पति जकी जाकिर की भीड़ ने पिटाई कर दी, जिससे दोनों घायल हो गए।

पुलिस अधीक्षक प्रदीप पुजारी ने बताया कि रूमी और जाकिर को शहर के एक होटल में 200 से अधिक लोगों ने पीटा। दोनों इस होटल में ठहरे थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस घटना के तुरंत बाद दोनों को पुलिस भीड़ से बचाकर ले गई। रूमी गर्भवती हैं।

सूत्रों के मुताबिक, दरअसल लोग पिछले महीने रूमी के जाकिर से दूसरी शादी करने से नाराज थे। पुजारी ने बताया कि इलाज के बाद दोनों को गुवाहाटी ले जाया जा रहा है। बराक घाटी की बोरखोला विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाली रूकी ने अपने पहले पति को तलाक दिए बगैर जाकिर से अपनी शादी की घोषणा की थी, तब विवाद उत्पन्न हो गया था।

उनके पहले पति राकेश सिंह ने प्राथमिकी दर्ज की थी उनकी पत्नी पिछले माह से लापता हैं। राकेश सिंह से रूमी की दो साल की एक बेटी है। रूमी पहली बार बीजेपी के टिकट पर 2006 में बोरखोला विधानसभा सीट से निर्वाचित हुई थी। बाद में वह बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गईं और उन्होंने 2011 में दूसरी बार यह सीट जीती।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
अपराध को बढ़ावा दिया जा रहा है.., फ्लाइट में बम की धमकी की घटनाओं के बाद केंद्र ने सोशल साइट X को फटकारा
असम में दूसरी शादी रचाने वाली विधायक को भीड़ ने पीटा
"NDA का मतलब नरेंद्र दामोदर दास का अनुशासन" : कांची कामकोटि पीठ के शंकराचार्य ने की PM मोदी की तारीफ
Next Article
"NDA का मतलब नरेंद्र दामोदर दास का अनुशासन" : कांची कामकोटि पीठ के शंकराचार्य ने की PM मोदी की तारीफ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com