Ashram Underpass: दिल्ली वालों को जाम से बड़ी राहत, आज से ट्रायल बेसिस पर शुरू हुआ आश्रम अंडरपास

दिल्ली मथुरा रोड से सफर करने वाले लोगों को रोजाना जाम से जूझना पड़ता है, लेकिन अब उन सभी के लिए राहत की खबर है, जो इस रास्ते पर सफर करते हैं. दरअसल आज से आश्रम अंडरपास को ट्रायल बेसिस पर खोल दिया गया है.

Ashram Underpass: दिल्ली वालों को जाम से बड़ी राहत, आज से ट्रायल बेसिस पर शुरू हुआ आश्रम अंडरपास

दिल्ली वालों को मिलेगी जाम से राहत

नई दिल्ली:

दिल्ली-मथुरा रोड़ पर जाम से जूझने वाली जनता को आज से राहत मिल गई है. दिल्ली में आश्रम चौराहे (Ashram underpass) पर बने अंडरपास (Ashram Chowk Underpass) को ट्रायल बेसिस पर खोल दिया गया है. दिल्ली के लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) ने अंडरपास के निर्माण का कार्य पूरा कर लिया है. हालांकि, बताया जा रहा है कि फाइनल टच अभी बाकी है. अभी बदरपुर से भोगल जाने वाली लेन खोली गई. वहीं एक लेन देर शाम या कल तक खुल जाएगी. जबकि एक हफ्ते बाद ये अंडरपास पूरी तरह खुल जाएगा.

इस अंडरपास के खुल जाने पर बदरपुर (Badarpur) से भोगल और भोगल से बदरपुर आने जाने वालों को काफी राहत मिल रही है. आश्रम चौक मथुरा रोड (Mathura Road) एवं रिंग रोड (लाजपत नगर-सराय काले खा एवं डीएनडी फ्लाईओवर) को आपस में कनेक्ट करता है. एक जानकारी के मुताबिक इस अंडरपास के निर्माण को पूरा होने में पहले लॉकडाउन और प्रदूषण नियंत्रण के लिए लगी पाबंदी की वजह से देरी हुई.

ये भी पढ़ें: यूपी में 'बुलडोजर बाबा' के बाद अब MP की राजनीति में हुई 'बुलडोजर मामा' की एंट्री

आपको बता दें कि 24 दिसंबर 2019 को अंडरपास बनाने का काम शुरू हुआ. इस  बनाने के लिए 1 साल का समय रखा गया था. लेकिन तमाम दिक्कतों की वजह से इस अंडरपास का काम डेडलाइन तक भी पूरा नहीं हो सका है. अंडरपास बनाने में करीब 49 करोड़ की लागत आई. खैर अब ये अंडरपास बनकर तैयार है, जब इसे खोल दिया जाएगा तब यहां से गुजरने वाले लोगों को काफी राहत मिलेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: देश प्रदेश: उत्तराखंड में फिर CM बनेंगे पुष्‍कर सिंह धामी, भाजपा विधायक दल की बैठक में फैसला